मेरठ,जागरण संवाददाता। Spitting In Roti मेरठ में एक बार फिर समारोह के दौरान रोटी में थूक लगाने का मामला सामने आया है। यहां कंकरखेड़ा में सगाई समारोह में एक दिसंबर को तंदूर की रोटी पर थूकने वाला आरोपित नौशाद को पुलिस ने शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया। पीडि़त पक्ष ने पुलिस को तंदूर की रोटी पर थूकने वाली वीडियो दिखाई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

पुलिस के मुताबिक, कंकरखेड़ा के नंगलाताशी निवासी सियानंद के बेटे की एक दिसंबर को सरधना रोड पर कोल्ड स्टोर के पास सगाई समारोह था। सिायानंद ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे की सगाई समारोह के दौरान जब मेहमान खाना खा रहे थे, तब तंदूर की रोटी बना रहा नंगलाताशी के पास लक्ष्मीनगर कैथवाड़ी निवासी नौशाद रोटी पर थूककर तंदूर में दे रहा था। किसी रिश्तेदार ने पूरे प्रकरण का मोबाइल पर वीडियो बना लिया।

वीडियो से आया पकड़ में

शादी समारोह के बाद रिश्तेदार ने वह वीडियो सियानंद को दिखाया, जिसके बाद सभी के होश उड़ गए। शनिवार रात में पीडि़त सियानंद अपने नाते-रिश्तेदारों संग कंकरखेड़ा थाने पहुंचे और वीडियो दिखाते हुए पुलिस को प्रकरण बताया। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण में सियानंद की तहरीर पर आरोपित नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि रोटी पर थूकने वाला नौशाद गिरफ्तार है, जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आरोपित अपने को बताया रहा था बेगुनाह, वीडियो देखने के बाद हुआ शांत

पुलिस की मानें तो आरोपित नौशाद अपने को बेगुनाह बता रहा था। मगर, पुलिस ने जब थूकने का वीडियो नौशाद को दिखाया तो वह शांत हो गया। पुलिस के पूछने के बाद भी नौशाद कुछ नहीं बोला। जिसके बाद पुलिस को नौशाद के एक दोस्त ने बताया कि वह छह माह पूर्व भी एक शादी में थूककर रोटी बना चुका है। जिस पर वीडियो तो नहीं बना, मगर उसके दोस्तों को पता था।

Edited By: Prem Dutt Bhatt