सहारनपुर, जागरण संवाददाता। Shot In Saharanpur सहारनपुर जिले में भी अपराधियों की करतूतें बढ़ती ही जा रही हैं। यहां नानौता में रविवार को दिन दहाड़े नकाबपोश हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों द्वारा दुकान पर बैठे सीमेंट व्यापारी को गोली मार दी। लोगों द्वारा व्यापारी को गंभीर अवस्था में सीएचसी ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और बदमाशों की तलाश में जुट गई। क्षेत्र में वारदातों के चलते लोगों में आक्रोश पनप रहा है।

बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

बताया जाता है कि जनपद शामली के थाना थाना भवन क्षेत्र के गांव उमरपुर निवासी 24 वर्षीय अभिषेक पुत्र विजयपाल की नानौता देवबंद रोड ब्लॉक कार्यालय के निकट सीमेंट की दुकान है। रविवार को भी वह प्रतिदिन की भांति दुकान खोल कर अपनी दुकान बैठा था। लगभग 12:45 बजे 5-6 बाइक पर नकाबपोश कुछ बदमाश आए। जिनमें चार-पांच बदमाशों के हाथों में धारदार हथियार थे। जबकि एक बाइक पर सवार दो बदमाश ने तमंचे से व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली उसके सिर में और एक गोली कूल्हे पर लगी। गोली चलते देख लोगों में दहशत फैल गया।

पुलिस तलाश रही बदमाशों को

बदमाश घटना को अंजाम देकर देवबंद की ओर फरार हो गए लोगों द्वारा तुरंत व्यापारी को गंभीर हालत में नानौता सीएचसी ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया इसी बीच स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ले कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना रंजिशन बताई जाती है।

Edited By: Prem Dutt Bhatt