मेरठ, जागरण संवाददाता। Threatening to kill बागपत में मेरठ की महिला से होटल में दुष्कर्म करने तथा केस में समझौता न करने पर कुख्यात ऊधम करनावल के शूटर से हत्या कराने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार किया। उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

यह है मामला

मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र की महिला ने बताया था कि उनके मोबाइल पर एक अज्ञात युवक की काल आई थी। फिर वह दोनों मोबाइल पर बातें करने लगे थे। आरोप है कि नौकरी के बहाने इसी वर्ष 17 जून को बागपत बुलाकर एक होटल में युवक विक्रांत उर्फ बिट्टू निवासी ग्राम अहीर माजरा, जनपद सोनीपत (हरियाणा) ने दुष्कर्म किया। धमकी दी थी कि किसी के सामने घटना का जिक्र किया, तो जान से मार दिया जाएगा। वहीं पुलिस ने पकड़ने के बाद आरोपित युवक को छोड़ दिया था। पुलिस अफसरों से शिकायत की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

शूटर से हत्‍या की धमकी

इसी दौरान मोबाइल से काल कर धमकी दी गई थी कि केस में समझौता नहीं किया, तो अपराधी ऊधम करनावल के शूटर से हत्या करा दी जाएगी। पीड़िता ने कार्रवाई के लिए अदालत में अर्जी दाखिल कर दी थी। अदालत के आदेश पर कोतवाली में अक्टूबर माह में आरोपित युवक विक्रांत उर्फ बिट्टू के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि आरोपित विक्रांत उर्फ बिट्टू को शनिवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

फोन पर दी धमकी

खेकड़ा : गोठरा गांव निवासी सचिन बंसल ने दी तहरीर में बताया कि गुरुवार को उसके फोन पर अंजान नंबर से काल आई थी। कालर ने खुद को रटौल गांव के गैंगस्टर जावेद का भाई बताकर जान से मारने की धमकी दी है। पीडि़त ने तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं खेकड़ा में रेलवे रोड पर शुक्रवार दोपहर कुछ दबंगों ने युवक के साथ मारपीट की। पीडि़त ने आरोपित चार के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जबकि दूसरे पक्ष ने दो दिन पूर्व मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्ष को जांचकर कार्रवाई की बात कही है। 

Edited By: Prem Dutt Bhatt