Move to Jagran APP

बागपत में उधार दिए रुपये वापस मांगने पर भाइयों पर जानलेवा हमला, तीन के खिलाफ तहरीर

Deadly attack बागपत में उधार में दिए रुपये वापस मांगना भाइयों पर भारी पड़ गया। गुरुवार की सुबह इन भाइयों पर हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल भाइयों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया। जांच हो रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 10:50 AM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 10:50 AM (IST)
बागपत में उधार दिए रुपये वापस मांगने पर भाइयों पर जानलेवा हमला, तीन के खिलाफ तहरीर
बागपत में पुलिस ने दोनों भाइयों को इलाज के लिए भेजा अस्पताल।

बागपत, जागरण संवाददाता। Deadly attack बागपत के खेकड़ा में चांदीनगर थाना के लहचौडा गांव में उधार दिए रुपये वापस मांगने गए दो भाइयों पर व्यक्ति ने तीन बेटों संग खरपाली से हमला कर लहूलुहान कर दिया। पीड़ित भाइयों ने तीन के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों का इलाज कराया। इस मामले में एसओ ने जांचकर कार्रवाई की बात कही है।

loksabha election banner

दो माह के लिए थे रुपये

लहचौडा निवासी राजेश पुत्र हेमराज ने बताया कि पड़ोसी रामे पुत्र कालू ने कुछ दिन पहले उससे 20 हजार रुपये दो महीने के लिए उधार लिए थे। छह माह बीत चुके है लेकिन रकम नहीं दे रहा है। कई बार रुपये मांगने पर गुरुवार की सुबह देने का वादा किया था। सुबह वह अपने भाई मदन के साथ रामे के घर गया। आरोप है रामे अपने तीनों बेटे मौजूद था। रुपये मांगने पर चारों ने गाली गलौज करने लगे।

कार्रवाई की मांग

विरोध करने पर आरोपितों ने खरपाली से हमला कर दिया। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोगों ने उनकी जान बचाई। आरोपितों ने दोबारा रकम मांगने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़ित भाइयों का पुलिस ने इलाज कराया। राजेश ने चारों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एसओ सतेंद्र सिंह ने जांचकर कार्रवाई की बात कही है।

दो पर मुकदमा दर्ज

चांदीनगर के गौना गांव में बुधवार को खेत पर काम कर रहे संजय पुत्र अतरसिंह पर गांव के दो लोगों ने हमला किया था। बीचबचाव में आई पीड़ित की पत्नी से भी मारपीट की थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने राजू पुत्र विजयपाल व मोनू पुत्र सूरज पर संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज किया। एसओ का कहना है कि दोनों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

मुक्त कराने के बाद जमीन कब्जाने वाले चार पर मुकदमा

बागपत के खेकड़ा में प्रशासन के जमीन कब्जा मुक्त कराने के बाद भी खासपुर, पांची व चमरावाल में आरोपितों ने दोबारा जमीन पर कब्जा किया है। चेतावनी के बाद भी आरोपितों ने जमीन नहीं छोड़ी तो लेखपालों ने मुकदमा दर्ज कराया है। सरकारी जमीन पर कब्जा करने वालों के खिलाफ योगी सरकार बेहद सख्त है। आए दिन प्रशासनिक टीम कहीं न कहीं जमीन कब्जा मुक्त कराती रहती है। विगत दिनों लेखापाल सचिन भारती ने चांदीनगर थाना के खासपुर गांव में खसरा 299 व चमरावाल में खसरा 554 की जमीन को कब्जा मुक्त कराया था।

इनके खिलाफ केस

लेकिन आरोपितों ने फिर जमीन पर कब्जा कर लिया है। लेखपाल ने चमरावाल निवासी रहीसू पुत्र शेरदीन व खासपुर निवासी सत्यवीर पुत्र दलेल व इरशाद पुत्र हाफिज के खिलाफ मुकदमा कराया। उधर पांची गांव में खसरा 644 की जमीन पर मकान बनाने वाले रोहताश पुत्र मोहर सिंह पर लेखपाल विनोद ने मुकदमा दर्ज कराकर जमीन मुक्त कराने की मांग की। चांदीनगर एसओ सतेंद्र सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज किया है। जल्द कार्रवाई भी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.