Move to Jagran APP

मेरठ : बिग बाइट रेस्‍तरां में रिसेप्शन के दौरान तीन लाख के नोटों से भरा बैग उड़ाया, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

Big Bite restaurant मेरठ में बिग बाइट रेस्‍तरां में रिसेप्‍शन के दौरान तीन लाख रुपये से भरा बैग चोरी हो जाने से हड़कंप मच गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पीडि़त व्यापारी ने होटल के कर्मचारी की शह पर बैग उड़ाने का आरोप लगाया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 10:30 AM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 01:39 PM (IST)
मेरठ : बिग बाइट रेस्‍तरां में रिसेप्शन के दौरान तीन लाख के नोटों से भरा बैग उड़ाया, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
मेरठ में होटल स्वामी ने कहा, बच्चा गैंग ने वारदात को अंजाम दिया।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Big Bite restaurant मेरठ में दिल्ली हाईवे स्थित बिग बाइट होटल एवं रेस्तरां में शादी के रिसेप्शन के दौरान बदमाशों ने तीन लाख की नकदी और कीमती ज्वैलरी से भरा बैग उड़ा दिया। पीडि़त परिवार की तरफ से परतापुर पुलिस को तहरीर दी गई। पीडि़त का आरोप है कि होटल के कर्मचारी की शह पर बच्चा गैंग ने बैग चोरी किया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर होटल की सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है।

prime article banner

यह है मामला

मंगलवार को ब्रह्मपुरी के रहने वाले आरिफ के बेटे की शादी का रिसेप्शन बिग बाइट होटल में चल रहा था। देर रात होटल के अंदर से आरिफ का बैग चोरी हो गया। बैग में तीन लाख की नकदी और ज्वैलरी रखी हुई थी। पुलिस ने होटल के कर्मचारियों से भी पूछताछ की है। इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि बच्चा गैंग की तलाश में पुलिस की एक टीम लगा दी गई है। पुलिस जल्द ही बैग बरामद कर लेगी।

होटल कर्मी का हाथ नहीं

वहीं, होटल स्वामी कोनार्क ने बताया कि बैग चोरी में होटल के किसी भी कर्मचारी का हाथ नहीं है। कर्मचारियों की तलाशी लेकर ही उन्हेंं ड्यूटी से छोड़ा जाता है। बच्चा गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि डेढ़ माह पहले होटल ब्रावुरा से भी बैग चोरी हो गया था। पुलिस अभी तक बच्चा गैंग को पकड़ नहीं पाई है।

इनका कहना है

बिग बाइट में शादी के रिसेप्शन के दौरान तीन लाख की नकदी से भरा बैग चोरी हो गया है। पुलिस को मुकदमा दर्ज कर वारदात का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए हैं। कार्यक्रम की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

- विनीत भटनागर, एसपी सिटी

महिला से पर्स और कुंडल लूटा

मेरठ : बैंक से रुपये निकालकर घर लौट रही महिला से दिल्ली रोड पर परतापुर थाने के पास बदमाशों ने पर्स और कुंडल लूट लिया। राहगीरों ने पीछा भी किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। पुलिस ने भी कांबिंग की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। परतापुर थाना क्षेत्र के कताई मिल निवासी आरती बुधवार सुबह दिल्ली रोड पर स्थित कैनरा बैंक से रुपये निकालने गई थीं। पांच हजार रुपये लेकर वह घर की ओर जा रही थीं।

लूट नहीं ठगी का मामला

थाने के पास दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद उनका पर्स और एक कुंडल लूट लिया। पीडि़ता के शोर मचाने पर कुछ लोग बदमाशों के पीछे दौड़े, लेकिन वह हाथ नहीं आए। पीडि़ता ने बताया कि पर्स में पांच हजार रुपये, एटीएम और जरूरी कागजात थे। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के साथ लूट नहीं ठगी हुई है। दो युवकों ने बातों में उलझाकर उनसे पर्स और कुंडल ले लिए। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.