बुलंदशहर,जागरण संवाददाता। बुलंदशहर में इंटरनेट मीडिया पर टिप्‍पणी को लेकर खासा बवाल हो गया। यहां जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जलीलपुर में लगभग चार दर्जन सम्प्रदाय विशेष के युवकों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। हमले में बजरंग दल के गोरक्षा प्रमुख यतेंद्र छोटे गहना और कार्यकर्ता पुष्पेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के संबंध में यतेंद्र छोटे गहना ने सात नामजद सहित 30 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

लाठी डंडे लेकर पहुंचे लोग

जानकारी के मुताबिक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की कुछ दिन पूर्व बैठक हुई थी जिसके फ़ोटो जलीलपुर निवासी बजरंग दल के कार्यकर्ता आकाश ने अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि किसी फर्जी आईडी से गांव के ही सम्प्रदाय विशेष के युवक ने उस पर अभद्र टिप्पणी करनी शुरू कर दी। इसी सम्बन्ध में बजरंग दल के कार्यकर्ता बुधवार की देर शाम आकाश के घर बैठक कर रहे थे। बैठक की जानकारी मिलेते ही गांव के लगभग चार दर्जन लोग लाठी डंडे लेकर मौके पर आ धमके और मारपीट करनी शुरू कर दी।

कार्यकर्ताओं में भगदड़

मारपीट होते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में भगदड़ मच गई। वहीं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के वाहनों को हमलावरों ने नुकसान पहुंचाया। घटना की सूचना पर सीओ अनूपशहर रमेशचंद त्रिपाठी जहाँगीराबाद व अहार पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घंटों पूछताछ के बाद भी स्थानीय ग्रामीण कुछ बोलने को तैयार नहीं हुए। वहीं देर रात्रि यतेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने शमसुद्दीन, चमन, नौसाद, रहीस, अनस, अकरम व महताब सहित 30 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Prem Dutt Bhatt