Move to Jagran APP

Mission 2022: ....तो पश्चिम से प्रियंका वाड्रा फूंकेंगी चुनावी बिगुल, कांग्रेसी करेगी बड़ी जनसभा का आयोजन

Mission 2022 कांग्रेस ने चुनावी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर मेरठ पहुंच रहे हैं। पीएल शर्मा स्मारक सभागार में बैठक रखी गई है। इसमें मेरठ सहित आसपास के करीब 12 जिलों से जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष जुटेंगे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 08:02 AM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 08:02 AM (IST)
Mission 2022: ....तो पश्चिम से प्रियंका वाड्रा फूंकेंगी चुनावी बिगुल, कांग्रेसी करेगी बड़ी जनसभा का आयोजन
मेरठ में सितंबर के अंतिम सप्ताह में हो सकती है प्रियंका वाड्रा की बड़ी जनसभा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Mission 2022 कांग्रेस उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी का बिगुल पश्चिम से फूंकेगी। ऐसी संभावनाएं बलवती हैं। माना जा रहा है कि मेरठ में सितंबर के अंतिम सप्ताह में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उप्र प्रभारी प्रियंका वाड्रा की बड़ी जनसभा हो सकती है। ऐसे संकेत पार्टी हाई कमान से मिले हैं। जिसके बाद जिला स्तर पर तैयारियों का दौर गुपचुप तरीके से शुरू हो गया है।

loksabha election banner

रखी गई बैठक

यह संभावना इसलिए भी बलवती हो गई है। क्योंकि शनिवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर मेरठ पहुंच रहे हैं। पीएल शर्मा स्मारक सभागार में बैठक रखी गई है। इसमें मेरठ सहित आसपास के करीब 12 जिलों से जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष जुटेंगे। मेरठ मंडल और सहारनपुर मंडल के सभी जिलों से और मुरादाबाद मंडल के अमरोहा जिले से जिलाध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष और इन जिलों से प्रदेश की जिम्मेदारी उठा रहे कांग्रेस पदाधिकारी बुलाए गए हैं।

चुनावी रणनीति

इस बैठक को प्रियंका वाड्रा की मेरठ में बड़ी जनसभा आयोजित करने की तैयारी के रूप देखा जा रहा है। यह चर्चा कांग्रेसियों में भी चल रही है। हालांकि इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं कर रहा है। कांग्रेस जिला कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि पार्टी का चुनावी अभियान शुरू हो रहा है। जिसकी रूपरेखा शीर्ष नेतृत्व तैयार कर रहा है। हालांकि जनसभा को लेकर कोई स्थिति स्पष्ट नहीं है। ये बात सही है कि पीएल शर्मा स्मारक सभागार में होने वाली बैठक चुनावी तैयारी का ही हिस्सा है।भाकियू ने सौंपा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन

मेरठ : भारतीय किसान यूनियन (किसान) गुट के जिलाध्यक्ष अनस ठाकुर ने राशन डीलर की दुकान बहाल करने की मांग को लेकर शुक्रवार को मंडलायुक्त को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। वहीं, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष आमिर चौधरी ने किसानों की समस्याओं के निस्तारण के लिए छह सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। उन्होंने एमएसपी पर कानून बनाने, गन्ने का बकाया भुगतान व किसानों के बिजली बिल समस्याओं को उठाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.