मेरठ, जेएनएन। जाम का झाम लोगों का पीछा नहीं छोड़ रहा है। अफसरों के तमाम दावे हवाई साबित हो रहे हैं। सबसे बुरी स्थिति दिल्ली रोड पर रहती है। शुक्रवार को एक बार फिर लोगों ने जाम झेला। विपरीत दिशा से आने वाले वाहनों के कारण भी लोगों को परेशानी हुई।

दिल्‍ली रोड पर रूट डायवर्जन

रैपिड रेल के कार्य के चलते दिल्ली रोड पर जहां एक जगह रूट डायवर्जन किया गया है, वहीं कई जगह पर मार्ग संकरा हो गया है। इसके चलते आए दिन लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। ट्रैफिक पुलिस के साथ ही थाना पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी लोगों को निजात नहीं मिल पा रही है। शुक्रवार को दिन निकलते ही एक बार फिर दिल्ली रोड पर लोगों का सामना जाम से हुआ। रूट डायवर्जन वाली जगह टीपी नगर से लेकर लेकर बागपत रोड पर फुटबॉल चौराहा तक लोगों ने परेशानी झेली। इसके साथ ही रेलवे रोड चौराहे पर वैशाली डिपो और बेगम पुल पर भी कमोबेश स्थिति ऐसी ही थी। टीआई सत्येंद्र राय ने बताया कि वाहनों के दबाव के चलते जाम की स्थिति बन गई थी पूर्णविराम पुलिसकर्मियों ने कुछ ही देर में स्थिति को नियंत्रित करते हुए यातायात को सुचारू करा दिया था।

ट्रकों के लिए बनाई थी व्यवस्था सब निकल रहे

रूट डायवर्जन के चलते टीपी नगर में लग रहे जाम से निजात के लिए ट्रैफिक पुलिस ने ट्रकों को बागपत रोड सेना निकालकर टीपी नगर से ही दिल्ली रोड पर पहुंचाने की व्यवस्था की थी। इससे कुछ राहत ट्रांसपोर्ट नगर में मिली थी। लेकिन ट्रकों के अलावा अन्य वाहनों की भी ट्रांसपोर्ट नगर से दिल्ली रोड पर आने के चलते जाम की स्थिति बन जाती है। इसके साथ ही मेवला फ्लाईओवर के पास धर्म कांटे से भी लोग विपरीत दिशा में जाते हैं तो जाम के झाम में फंस जाते हैं।

 

Edited By: Taruna Tayal