Move to Jagran APP

Woman Player Murder: बिजनौर में दुष्कर्म का विरोध करने पर की थी महिला खिलाड़ी की हत्या, गिरफ्तार

Woman Player Murder नेशनल महिला खिलाड़ी की हत्या दुष्कर्म का विरोध करने पर की गई थी। ग‍िरफ्तार आरोपित स्टेशन पर करता था पल्लेदारी। खून से सनी शर्ट टूटे बटन और चप्पल मिली। मोबाइल बरामदगी के लिए आरोपित को रिमांड पर लिया जाएगा।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 07:30 AM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 07:30 AM (IST)
Woman Player Murder: बिजनौर में दुष्कर्म का विरोध करने पर की थी महिला खिलाड़ी की हत्या, गिरफ्तार
नेशनल महिला खिलाड़ी का हत्‍यारा ग‍िरफ्तार ।

बिजनौर, जेएनएन। नेशनल महिला खिलाड़ी की हत्या दुष्कर्म का विरोध करने पर की गई थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर खून के धब्बे वाली शर्ट, रस्सी, चप्पल और शर्ट के टूटे बटन बरामद किए हैं। मोबाइल बरामदगी के लिए आरोपित को रिमांड पर लिया जाएगा।

loksabha election banner

यह था मामला

शुक्रवार को शहर की एक कालोनी निवासी महिला खिलाड़ी की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। मुकदमा अज्ञात में दर्ज हुआ था। मंगलवार को पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता में एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले शहजाद उर्फ खादिम निवासी आदमपुर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित रेलवे स्टेशन पर पल्लेदारी करता है और नशे का आदी है।

विरोध करने पर चुनरी और रस्सी से गला घोंटा 

एसपी के मुताबिक आरोपित ने बताया कि उसने 12 बजे युवती को मार्केट जाते हुए देखा था। इसके बाद वह इंतजार करने लगा। वापसी के दौरान युवती को अकेला देखकर वह गलत इरादे से उसे खींच कर स्लीपरों के बीच ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर चुनरी और रस्सी से गला घोंट दिया था। एक युवक के आने के बाद वह डर से रस्सी और युवती का मोबाइल लेकर भाग गया। जांच में आरोपित की लोकेशन घटनास्थल के आसपास मिली थी। गायब युवती का मोबाइल भी आरोपित के घर पर बंद हुआ था। शहजाद की खून के धब्बे लगी शर्ट, घटनास्थल से दो टूटे बटन और एक चप्पल मिली है। युवती से हाथापाई के दौरान आरोपित के चेहरे, गर्दन और सीने पर नाखून के निशान भी मिले हैं। मुकदमे में दुष्कर्म के प्रयास की धारा बढ़ा दी गई है। आरोपित का चालान कर दिया है। डीआइजी ने पुलिस टीम को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। इस दौरान एसपी सिटी प्रवीण रंजन, एसपी देहात रामअर्ज और सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.