शामली, जेएनएन। दिल्ली प्राइवेट कंपनी से छुट्टी लेकर आ रहे बाइक सवार युवक की बेसहारा गोवंश की चपेट में आने से हाइवे पर मौत हो गई। सूचना पर स्वजन ने बिना पुलिस कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

यह है मामला

क्षेत्र के गांव गंगेरू निवासी ओमसिंह का 22 वर्षीय पुत्र सोनू नोएडा की कूलर फैक्ट्री में प्राइवेट नौकरी करता था। शनिवार की देर रात वह बाइक पर सवार होकर अपने घर आ रहा था। युवक जैसे ही क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाईवे गांव भारसी मोड़ के निकट पहुंचा, तो बेसहारा गोवंश ने बाइक में टक्कर मार दी। तब बाइक का संतुलन बिगड़ गया, और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने मामले की जानकारी डायल 108 एंबुलेंस को दी। सूचना पर 108 एंबुलेंस ने मौके पर पहुंचकर घायल को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी भी पुलिस बल के साथ अस्पताल में पहुंच गए। पुलिस ने मृतक की जेब की तलाशी ली, मृतक की जेब से दस हजार तीन सौ रुपये की नगदी व उसका आधार कार्ड मिला। मृतक की पहचान होने पर पुलिस ने मामले की जानकारी स्वजन को दी। युवक की मौत की सूचना से स्वजन में कोहराम मच गया। स्वजन ने बिना पुलिस कार्रवाई के शव को गांव ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया है।

मातम में तब्‍दील हो रही खुशी

क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर आए दिन खुशी मातम में तब्दील होती जा रही है। क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर हाईवे पर 2 लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार की देर रात्री खंद्रावली निवासी चौकीदार सुशील की मौत हो गई थी, जबकि खंद्रावली चौकी पर तैनात सिपाही राजपाल मौत और जिंदगी के बीच जूझ रहा है। हादसे को 24 घंटे भी नहीं हुए थे, कि भारसी मोड़ के निकट गंगेरू निवासी बाइक सवार सोनू की भी मौत हो जाने से स्वजन में कोहराम मचा है।

Edited By: Taruna Tayal