Move to Jagran APP

Murder In Meerut: बेखौफ बदमाश, चौकी से 50 मीटर की दूरी पर किसान के बेटे की हत्या, शिक्षिका पर जानलेवा हमला

मेरठ में पुलिस को चुनौती चौकी के पास हत्या थाने के पीछे हमला। दूसरे दिन भी देहात में खूनखराबा रोकने में पुलिस पूरी तरह नाकाम साबित हुई मुंडाली और किठौर थाना क्षेत्र में हुई घटना। युवक की हत्या के चौकी के नजदीक हुई जहां यूपी-100 की गाड़ी भी खड़ी थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Tue, 11 Apr 2023 07:42 AM (IST)Updated: Tue, 11 Apr 2023 07:42 AM (IST)
Murder In Meerut: बेखौफ बदमाश, चौकी से 50 मीटर की दूरी पर किसान के बेटे की हत्या, शिक्षिका पर जानलेवा हमला
Meerut Crime News: मेरठ में युवक की हत्या कर दी गई।

मेरठ, जागरण टीम। हस्तिनापुर और खरखौदा में चार लोगों की हत्या के दूसरे दिन भी पुलिस खून खराबे को रोक नहीं पाई। मुंडाली की शफियाबाद लोटी पुलिस चौकी से पचास मीटर की दूरी पर किसान के बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। वहीं रात आठ बजे किठौर थाने के पीछे घर के अंदर शिक्षिका पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर हालत में महिला को दिल्ली रेफर किया गया। पुलिस यह भी पता नहीं लगा पाई कि हमलावर कितने थे और कैसे आए थे?

loksabha election banner

किसान के बेटे की हत्या

चौकी से 50 मीटर की दूरी पर किसान के बेटे की हत्या मुंडाली थाने के शफियाबाद लोटी गांव में वीर सिंह का परिवार रहता है। उनका 22 वर्षीय बेटा कोशिंदर पिता के साथ खेती करता था। साथ-साथ ही ठेकेदारी का काम भी देखता था। सोमवार की रात करीब साढे़ 11 बजे कोशिंदर खेत से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। पुलिस चौकी से 50 मीटर की दूरी पर कोशिंदर की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई, जबकि घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर यूपी-100 की गाड़ी भी खड़ी थी। उसके बाद भी हत्यारोपितों को दुस्साहसिक तरीके से वारदात को अंजाम दिया।

सड़क के पास पड़ा रहा शव

युवक के हाथों पर भी चाकू के निशान बने हुए है। कोशिंदर का शव सड़क के समीप पड़ा देखकर वहां से गुजर रहे लोगों ने परिवार को मामले की जानकारी दी। तभी पुलिस बल मौके पर पहुंची। चौकी से चंद कदमों की दूरी पर घटना होने से क्षुब्ध ग्रामीणों ने शव नहीं उठने दिया। उनका कहना था कि चौकी के पास भी कोई सुरक्षित नहीं रह गया है। रात करीब 12 बजे सीओ रुपाली राय मौके पर पहुंची। उसके बाद भी शव को उठने नहीं दिया गया। देर रात पुलिस ने आरोपित अंकित व कंवर पाल को गिरफ्तार कर लिया है।

थाने के पीछे शिक्षिका पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

किठौर थाने से राजबाला का मकान सटा हुआ है। 50 वर्षीय राजबाल अपने इकलौते बेटे के संचित अरोडा के साथ रहती है। राजबाला खुद के घर मे ही एसएम प्ले वे स्कूल चलती हैं, जबकि 22 वर्षीय बेटा संचित मुख्य बाज़ार में कपड़े की दुकान करता है। बताया गया कि सोमवार शाम सात बजकर 45 मिनट पर दुकान का कर्मचारी घर पहुंचा तो घर ब राजबाला खून से लथपथ पड़ी हुई थी। सर फटा हुआ था। शरीर पर अन्य जगह भी काफी चोट थी। संचित ने घटना की सूचना पुलिस और पड़ोसियों को दी। संचित पड़ोसियों के साथ मां राजबाला को उपचार के लिए मेरठ के न्यूट्रिमा अस्पताल में ले गए।

दिल्ली के लिए किया रेफर

गंभीर हालत के चलते घायल को दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है घायल का सर काफी फटा हुआ है। उधर, पुलिस और फोरेंसिक टीम, डाग स्क्वाड ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह ने बताया कि शिक्षिका दूध लेकर घर लौट रही थी। तभी हमलावर उसके पीछे ही घर में घुस गए। मौके पर लोहे की एक रांड मिली है। संभवत रांड वारदात को अंजाम दिया गया है। घर के अंदर कोई लूटपाट की घटना नहीं हुई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। डेढ़ माह पहले महिला ने घर से सीसीटीवी कैमरे हटाकर दुकान पर लगा दिए थे।

मुंडाली में किसान की बेटी की रंजिशन हत्या की गई है, जिसमें पांच ग्रामीणों के खिलाफ तहरीर दी गई है, उनकी धरपकड़ जल्द ही कर ली जाएगी। किठौर में शिक्षिका के हमलावरों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। रोहित सजवाण, एसएसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.