Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर के शिक्षक की नहर से बरामद हुई लाश, हाथ के कलावे से हुई पहचान

Muzaffarnagar teachers body recovered from cana शि‍क्षक दो जून को मुजफ्फरनगर के जानसठ से थे लापता छह जून को मिली लाश। हिरासत में लिए दो युवक कर रहे हत्या की बात परंतु पुलिस अभी मौन है ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 11:55 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 11:55 PM (IST)
मुजफ्फरनगर के शिक्षक की नहर से बरामद हुई लाश, हाथ के कलावे से हुई पहचान
मुजफ्फरनगर के शिक्षक की नहर से बरामद हुई लाश

बुलंदशहर, जेएनएन। तीन दिन पहले कोतवाली नगर क्षेत्र के वलीपुरा नहर से बरामद हुए शव की पहचान हो गई है। शव मुजफ्फरनगर के जानसठ के नया गांव फैजाबाद निवासी अध्यापक राधेश्याम का था जो दो जून से लापता थे। अध्यापक की कार लावारिस हालत में दो जून की रात को ही जानसठ क्षेत्र से बरामद हो गई थी। जानसठ पुलिस की हिरासत में दो युवक हैं जो गोली मारकर हत्या करने की बात कह रहे हैं लेकिन पुलिस अभी चुप्पी साधे हुए है।

loksabha election banner

छह जून को वलीपुरा नहर में बह कर आए शव की सूचना पर कोतवाली नगर पुलिस पहुंची थी। शव सड़ा-गला था। पुलिस ने शव निकाल कर 72 घंटे के लिए मर्चरी में रखवाया और अब पोस्टमार्टम करवाया है। साथ ही अज्ञात शव की शिनाख्त गश्ती आसपास के जिलों में जारी कर दी। चौकी इंचार्ज खुर्जा गेट छैल बिहारी शर्मा ने बताया कि बुधवार शाम जानसठ से अरुण कुमार व नितिन सैनी सहित अन्य लोग आए और फोटो व शव को देखकर राधेश्याम का होने का दावा किया।

राधेश्याम के बहनोई नितिन सैनी ने बताया कि हाथ में बंधे कलावा व कुछ अन्य पहचान के बाद उन्होंने शिनाख्त की है। राधेश्याम दो जून को घर से लातपा हुए थे और उसी रात जानसठ में उनकी कार लावारिस हालत में मिली थी। उन्होंने बताया कि जानसठ पुलिस हिरासत में दो युवक हैं, जिन्होंने दो गोली मार कर हत्या करना व शव मुरादनगर नहर में डालने की बात स्वीकार कर रहे हैं पुलिस पुलिस अभी कुछ नहीं बोल रही है। पुलिस अभी यह भी स्पष्ट नहीं कर रही है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण क्या आया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.