Move to Jagran APP

शर्मनाक: बाइक और 50 हजार रुपये नहीं मिले तो कर दी गर्भवती की हत्या, आरोप‍ित ससुराली फरार

Pregnant Woman Murdered in Meerut मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र की घटना बाइक व 50 हजार रुपये के लिए गर्भवती की हत्‍या कर दी। देर रात पहुंचे मायके वाले। घटना को अंजाम देने के लिए आरोपित फरार मुकदमा।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 05:06 PM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 05:06 PM (IST)
शर्मनाक: बाइक और 50 हजार रुपये नहीं मिले तो कर दी गर्भवती की हत्या, आरोप‍ित ससुराली फरार
मेरठ में बाइक व पैसों के लिए गर्भवती की हत्‍या।

मेरठ, जेएनएन। दहेज में बाइक और 50 हजार रुपये नहीं मिलने पर ससुरालियों ने गर्भवती की हत्या कर दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी, जबकि आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली।

loksabha election banner

यह है मामला

दौराना थाना क्षेत्र के मंडौरा गांव निवासी नीतू की शादी 25 फरवरी 20 को भावनपुर थाना क्षेत्र के भूड़पुर गांव निवासी तरुण से हुई थी। आरोप है कि कुछ दिन बाद से ही दहेज की मांग को लेकर उसे परेशान किया जाने लगा था। दोनों पक्षों की कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन नतीजा सिफर रहा। नीतू तीन माह की गर्भवती थी। पति और अन्य ससुराल वाले बाइक और 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे। मंगलवार रात फिर से दहेज की मांग की गई। आरोप है कि बात बढ़ने पर नीतू के साथ मारपीट शुरू हो गई। शोर सुनकर किसी ग्रामीण ने विवाहिता के मायके वालों को जानकारी दी। देर रात जब वह पहुंचे तो ससुराल वाले उसकी हत्या कर फरार हो चुके थे।

स्वजन ने बताया कि फांसी लगाकर उसकी हत्या की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। तहरीर पर पुलिस ने पति, ससुर धनपाल, सास सरला और देवर भूरा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उनको दबोच लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.