बागपत, जेएनएन। ईपीई पर रेलवे ओवरब्रिज के पास अज्ञात वाहन से टकराकर अमरोहा एयरफोर्स के जवान की मौत जबकि पत्नी घायल हुई। वहीं डिवाइडर से टकराकर बदायूं के बाइक सवार ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भेजा।

बकौल पुलिस अमरोहा देहात के रामनगर उर्फ याकूबपुर निवासी गुरविंदर सिंह पुत्र जसबीर सिंह एयरफोर्स में जवान थे। हाल में ड्यूटी अंबाला में चल रही थी। 10 दिन की छुट्टी पर गुरविंदर पत्नी मधू व दो बच्चे संग आई-10 कार से घर जा रहे थे। दोपहर को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर रेलवे ओवरब्रिज के पास की टक्कर आगे चल रहे अज्ञात वाहन से हुई। इसमें गुरविंदर की मौके पर मौत जबकि मधू, दोनों बच्चे घायल हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल व शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भेजा। पुलिस ने घटना की जानकारी गुरविंदर के स्वजन को दी। कुछ समय बाद ओवरब्रिज के पास ही डिवाइडर से बाइक टकराई।

इसमें बदायूं के गजरामपुर इस्लामपुर जिला बदायूं निवासी मुकेश पुत्र नत्थूराम की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजकर स्वजन को सूचना दी। स्वजन ने पुलिस को बताया कि मुकेश बाइक से सोनीपत जा रहा था। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह का कहना है कि दोनों के शव पाेस्टमार्टम को भेजे हैं। घटना की तहरीर नहीं मिली है।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021