मेरठ, जेएनएन। पूर्व केंद्रीय मंत्री व बागपत से भाजपा सांसद डाक्टर सत्यपाल सिंह ने शनिवार को सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के तीन गांवों को देश में ही बने मोबाइल सोलर पंप भेंट किए। इसके अलावा सांसद ने पूठखास गांव में 40 लाख रुपये की लागत से बनी मंडी समिति का भी उद्घाटन किया।

डा.सत्यपाल सिंह ने शनिवार को स्वचालित मोबाइल सोलर पंप भेंट किए। विधानसभा क्षेत्र के तीन गांव जटपुरा, डूंगर, पूठखास गांव को यह मोबाइल सोलर पंप भेंट किए गए। इन पंपों का निर्माण वैज्ञानिक अनुसंधान केंद्र उड़ीसा व आइआइटी के वैज्ञानिकों द्वारा किया गया है।

उधर, पूठखास के महाराणा प्रताप इंटर कालेज में आयोजित कार्यक्रम में सांसद का स्वागत किया गया। इस दौरान सांसद सत्यपाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की केंद्र सरकार लोगों के सपने साकार कर रही है। सांसद ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों के हितों के लिए तीनों कानूनों का गठन किया है ताकि उनकी फसलों का वाजिब दाम मिल सके और दूर तक फसल बेचने के लिए उन्हें भटकना न पड़े।

कार्यक्रम को क्षेत्रीय विधायक जितेंद्र सतवाई ने भी संबोधित किया। सभा का संचालन सांसद प्रतिनिधि कपिल शर्मा ने किया। अंकुर कलंजरी, डायरेक्टर जिला सहकारी बैंक, मुकेश शास्त्री, बोबी पेपला, पंकज पूठ, सोनू नारंगपुर, मोहन गुर्जर,देवेंद्र गुर्जर, सुरेश त्यागी, राधेश्याम शर्मा, सत्यपाल शर्मा, नवाब लखवाया, विजय शर्मा, मनोज प्रधान, राकेश गुर्जर, सुदेश कुमार, मांगेराम आदि मौजूद रहे।

:योगेश वर्मा का नानू गांव में स्वागत: बसपा के पूर्व विधायक योगेश वर्मा के सामाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद शनिवार को क्षेत्र के नानू गांव में प्रधान नाजीम के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान सपा कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित रहे। योगेश वर्मा ने आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर चर्चा की और कार्यकर्ताओं से तैयारियों में जुट जाने को कहा।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप