Move to Jagran APP

मेरठ में फॉरएवर कंपनी की असिस्टेंट सुपरवाइजर से मोबाइल लूटा, वारदात CCTV में कैद

बाइकर्स गैंग ने दिनदहाड़े शारदा रोड पर फॉरएवर कंपनी की असिस्टेंट सुपरवाइजर से मोबाइल लूट लिया। लूट की वारदात घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित महिला ने तहरीर दी है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर लूटेरे की तलाश करेगी।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 06:46 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 06:46 PM (IST)
मेरठ में फॉरएवर कंपनी की असिस्टेंट सुपरवाइजर से मोबाइल लूटा, वारदात CCTV में कैद
मेरठ में सुपरवाइजर से मोबाइल लूटा ।

मेरठ, जेएनएन। बाइकर्स गैंग ने दिनदहाड़े शारदा रोड पर फॉरएवर कंपनी की असिस्टेंट सुपरवाइजर से मोबाइल लूट लिया। लूट की वारदात घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित महिला ने तहरीर दी है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर लूटेरे की तलाश करेगी। तहरीर में पीड़ित ने पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के लक्ष्मण पुरी निवासी सीमा जैन फॉरएवर कंपनी में सुपरवाइजर है। उनके पति सचिन जैन सेल्समैन है। शनिवार को सीमा फफूंडा निवासी एक व्यक्ति को कंपनी के प्रोडक्ट देने जा रही थी। इसी बीच शारदा रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने सीमा का ओप्पो ए5एस मोबाइल लूट लिया। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात के बाद बाजार में हड़कंप मच गया।

व्यापारियों ने बदमाशों को पकड़ने का भी प्रयास किया लेकिन वह फरार हो गए। महिला ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी सुभाष अत्री का कहना है कि फुटेज के आधार पर फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.