Move to Jagran APP

Accident In Fog: ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस पर कोहरे का कहर, आपस में टकराए वाहन, कई घायल Baghpat News

Accident In Fog कोहरे के कारण लगातार हादसे हो रहे हैं। यहां बागपत के ईपीई पर कोहरे के कारण लहचौड़ा पर तीन ट्रक आपस में टकरा गए। एक बाइक भी टकरा गई। इससे चालक समेत कई लोग घायल हो गए। यहां पर हादसे थम नहीं रहे हैं।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 11:43 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 11:43 AM (IST)
Accident In Fog: ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस पर कोहरे का कहर, आपस में टकराए वाहन, कई घायल Baghpat News
शनिवार को बागपत के ईपीई कोहरे के चलते ककई वाहन टकरा गए।

बागपत, जेएनएन। वेस्‍ट यूपी में कोहरे के कारण हादसों का दौर थमता नजर नहीं आ रहा है। कोहरे के कारण ईपीई पर वाहनों के आपस में टकराने का सिलसिला शनिवार को भी जारी रहा। शनिवार को कोहरे ने पूरे जिले को अपने आगोश में ले लिया।कोहरे के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इन हादसों में कई लोग घायल हो गए।

loksabha election banner

कोहरे के कारण ईपीई पर लहचौड़ा पर तीन ट्रक आपस में टकरा गए। एक बाइक भी टकरा गई। इससे चालक समेत कई लोग घायल हो गए। वहीं दिल्ली- सहारनपुर हाइवे पर भी ट्रैक्टर से कार टकराने से बच गई। वहीं रटौल में भी दो बाइक टकरा गई, जिससे तीन लोग घायल हो गए। ईपीई पर बड़ागांव के पास खड़े ट्रक में मिनी बस टकरा गई। कुरुक्षेत्र के लाडवा कस्बे से अंकुर परिवार के 12 सदस्यों के साथ मिनी बस से वृंदावन जा रहा था। चालक अरविंद घायल हो गया। इसके अलावा तीन कार आपस में टकरा गई। एक ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया। यमुना पुल के पास भी वाहन आपस में टकरा गए।

कोहरे में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस पर हादसे रोकने के लिए अभी तक कोई इंतजाम नहीं है। स्थानीय प्रशासन टोल बूथों पर ही वाहन चालकों को धीरे वाहन चलाने की अनुरोध कर अपनी इतिश्री कर लेता है। साथ ही एनएचएआइ को पत्र लिखकर हादसे रोकने का अनुरोध करता है। इसके बाद व्यवस्था रामभरोसे छोड़ दी जाती है। सबसे अधिक हादसे वाहन के ईपीई पर किनारे खड़े होने के कारण होते है। इस एक्‍सप्रेस वे लगातार हादसे हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.