Move to Jagran APP

Murder in Meeerut: मेरठ में दिन निकलते ही जिम ट्रेनर को गोलियों से भूना, मौके पर मौत, 24 घंटे में यह दुसरी वारदात

Early Morning Murder in Meeerut दौराला में बुधवार दिन निकलते ही बदमाशों ने कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए जिम ट्रेनर को गोलियों से भून दिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 10:14 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 04:24 PM (IST)
Murder in Meeerut: मेरठ में दिन निकलते ही जिम ट्रेनर को गोलियों से भूना, मौके पर मौत, 24 घंटे में यह दुसरी वारदात
Murder in Meeerut: मेरठ में दिन निकलते ही जिम ट्रेनर को गोलियों से भूना, मौके पर मौत, 24 घंटे में यह दुसरी वारदात

मेरठ, जेएनएन। Early Morning Murder in Meeerut: दौराला में बुधवार दिन निकलते ही बदमाशों ने कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए जिम ट्रेनर को गोलियों से भून दिया। एक बाइक सवार दो बदमाशों ने जिम ट्रेनर को एक के बाद एक पांच गोली मारी है। जिम ट्रेनर सुबह करीब 6:00 बजे दौड़ लगा रहा था। सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस का भीड़ ने घेराव कर हंगामा किया। भीड़ को शांत कर पुलिस ने शव मोर्चरी पहुंचाया।

loksabha election banner

दौराला थाना क्षेत्र के गांव सकौती निवासी करीब 43 वर्षीय परविंद्र पुत्र महेंद्र जाट मेरठ के एक जिम में ट्रेनर की नौकरी करते थे। हर रोज की तरह परविंदर बुधवार सुबह करीब 6:00 बजे अपने घर से दौड़ लगाने के लिए निकले थे। सकोती-नगली मार्ग गेट के पास परविंद्र पहुंचे थे, तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और नजदीक पहुंचते ही उन्होंने परविंद्र पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इस दौरान आसपास के गांव के युवक भी दौड़ लगाते हुए आ रहे हैं। उन्होंने जब बदमाशों को देखकर शोर मचाते हुए उनका पीछा किया। मगर, बदमाश तेज रफ्तार में हाईवे की तरफ फरार हो गए।

हत्याकांड की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर मृतक के परिजन और आसपास के गांवों के लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस को ग्रामीणों ने घेरकर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह भीड़ को समझाकर शांत किया। मौके से कई खोखे भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने शव मोर्चरी पहुंचा दिया।

हत्या के इरादे से ही आए थे बदमाश

घटनास्थल पर पूरे घटना सीन को पुलिस ने जब बारीकी से जांचा बरखा तो समझ में आया कि बाइक सवार दो बदमाश परविंदर की हत्या के इरादे से ही आए थे। किसी भी सूरत में वह परविंद्र को जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे। परविंदर को लगी पांच गोली इस बात का सबूत है कि हत्याकांड के पीछे गहरे राज छिपे हैं। दौड़ लगाने वाले अन्य युवक भी हत्याकांड के बाद दहशत है। युवक अब सुबह के समय सकौती-नगली मार्ग पर दौड़ लगाने से इंकार कर रहे हैं।

इनका कहना है

दौड़ लगाने के दौरान जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या की गई है। बाइक सवार दो बदमाश बताए गए हैं। परिजन कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। ट्रेनर किस जिम में नौकरी करता था यह भी वह नहीं बता पा रहे हैं। ट्रेनर की पत्नी सरधना में रहती है। सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस की तीन टीमें गठित कर बदमाशों की तलाश में लगा दी गई है। जल्द ही हत्याकांड का राज पास भी होगा।-करतार सिंह, थाना-प्रभारी दौराला। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.