Move to Jagran APP

बागपत में गोकशी, अवशेष मिलने पर आक्रोशित युवाओं ने की गाड़ी में तोड़फोड़, लगाया जाम Baghpat News

बागपत जिले के खेकड़ा में नूरपुर मुजविदा के जंगल में दो सांड के अवशेष मिलने से आक्रोशित युवकों ने मौके से मिली कार में तोड़कर दिल्ली नेशनल हाइवे जाम कर दिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 10:50 AM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 10:50 AM (IST)
बागपत में गोकशी, अवशेष मिलने पर आक्रोशित युवाओं ने की गाड़ी में तोड़फोड़, लगाया जाम Baghpat News
बागपत में गोकशी, अवशेष मिलने पर आक्रोशित युवाओं ने की गाड़ी में तोड़फोड़, लगाया जाम Baghpat News

बागपत,जेएनएन। बागपत जिले के खेकड़ा में नूरपुर मुजविदा के जंगल में दो सांड के अवशेष मिलने से आक्रोशित युवकों ने मौके से मिली कार में तोड़कर दिल्ली नेशनल हाइवे जाम कर दिया। पुलिस ने जैसे तैसे भीड़ को शांत कर जाम खुलवाया। एसपी ने घटनास्थल का जायजा लेकर इंस्पेक्टर को जल्द आरोपितों को पकड़ने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

दो सांड का शिकार

हसनपुर मसूरी में दशकों से विरान पड़ी जेवीजी कॉलोनी का कुछ हिस्सा नूरपुर मुजविदा के जंगल में आता है। रात में किसी समय गोकशों ने दो सांड को शिकार बनाया। कटान करने के बाद गोकश अवशेष के साथ एक कार को भी छोड़ गए। सुबह जंगल पहुंचे किसानों ने विराने में कार को देखकर ग्रामीणों को जानकारी दी। कार के पास गोवंश अवशेष देकर ग्रामीणों का पारा चढ़ गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक युवाओं ने उक्त कार में तोड़फोड़ की। इसके बाद हसनपुर मसूरी में दिल्ली नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया।

आश्‍वासन के बाद खोला जाम

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर आरके शर्मा ने भीड़ को समझाने का प्रयास किया लेकिन नहीं माने। सीओ दिलीप सिंह ने जल्द गोकशों को पकड़ने का आश्वासन दे जाम खुलवाया। करीब 15 मिनट लगे जाम से हाइवे पर दर्जनों वाहन फंसे रहे। एसपी अजय कुमार सिंह व एएसपी अनित कुमार ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। एसपी ने इंस्पेक्टर को जल्द से जल्द गोकशों को पकड़ने के निर्देश दिए।

चोरी की है कार 

घटनास्थल से लाल रंग की वैगनआर कार मिली है। उक्त कार के बारे में पुलिस ने छानबीन तो पता लगा कि यह छह जुलाई को दिल्ली के बुराड़ी से चोरी हुई थी। चोरी का मुकदमा भी दर्ज है।  पहले भी कॉलोनी में हो चुकी गोकशी ऐसा नहीं की उक्त कॉलोनी में गोकशी की पहली घटना है। करीब दो साल पूर्व भी दो सांड के अवशेष मिले थे। कॉलानी के विरान होने के कारण पहले कई अज्ञात शव भी यहां मिल चुके हैं।  वहीं  कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल की बीटीएस भी ली है। पुलिस का मानना है कि गोकशों ने फोन का प्रयास किया होगा। अगर फोन प्रयोग हुआ है तो बीटीएस से जल्द आरोपित दबोचे जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.