Move to Jagran APP

Robbery in Meerut: बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटी आभूषण की दुकान, सरार्फ पर किया चाकू और तमंचे से वार

बाइक सवार बदमाशों में भीड़ के बीच दिनदहाडे लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान तिजोरी नहीं खुली तो बदमाश चले गए। पर इसी बीच बदमाशों ने सरार्फ पर हमला किया।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 09:24 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 08:05 AM (IST)
Robbery in Meerut: बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटी आभूषण की दुकान, सरार्फ पर किया चाकू और तमंचे से वार
Robbery in Meerut: बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटी आभूषण की दुकान, सरार्फ पर किया चाकू और तमंचे से वार

मेरठ, जेएनएन। दिनदहाड़े भोला रोड पर कलश ज्वैलर्स पर बाइक सवार बदमाशों ने धावा बोल दिया। विरोध करने पर सर्राफ पर पहले चाकू से वार किया। उसके बाद सिर में तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। दुकान के अंदर की तिजोरी नहीं खुलने की वजह से ज्वेलरी लूटने से बच गई है। जाते-जाते बदमाश गल्ले से 1500 रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सर्राफ को उपचार दिलाया। उसके बाद सीसीटीवी से बदमाशों की तलाश की गई, जिस बाइक पर बदमाश आए तो उसका पता चल गया है, जिसके जरिये बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

loksabha election banner

नीरज पर चाकू से वार किया

टीपीनगर के शिवकुंज में सर्राफ नीरज कुमार का परिवार रहता है। कालोनी से चंद कदमों की दूरी भोला रोड पर नीरज कुमार की कलश ज्वैलरी शॉप है। गुरुवार की दोपहर 1.45 बजे स्पेंलडर बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए। बदमाशों ने नीरज से ज्वेलरी खरीदने की बात कही। उसके चंद मिनटों बाद ही नीरज से तिजोरी खोलने का दबाव बनाने लगे। विरोध करने पर एक बदमाश ने नीरज पर चाकू से वार किया। चाकू जांघ में लगने से नीरज लहूलुहान हो गए। तब भी नीरज ने तिजोरी नहीं खोली। उसके बाद दूसरे बदमाश ने नीरज के सिर पर तमंचे की बट से वार किया। नीरज के शोर मचाने पर बदमाश उल्टे पांव दौडऩे लगे। जाते जाते बदमाश दुकान के गल्ले में रखे 1500 रुपये की नकदी लूट ले गए। उसके बाद मलियाना चौकी की तरफ से हवा में तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। बदमाशों के चले जाने के बाद आसपास के दुकानदारों की भीड़ जमा हो गई। तत्काल ही मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। एसओ दिनेश चंद्र और एसएसआइ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले दुकानदार को आसपास के निजी नर्सिंग होम में उपचार दिलाया। उसके बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। आसपास के सभी सीसीटीवी खंगाले गए है। बदमाशों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इसलिए उनकी पहचान नहीं हो पाई है। बाइक के नंबर से पुलिस उसके मालिक तक पहुंच गई है। उसके बाद बदमाशों की पड़ताल कर ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है।

हवा में हथियार लहराकर दी जान से मारने की धमकी 

बदमाशों का दुस्साहस देखिए, ज्वेलरी शॉप की ज्वैलरी लूटने में असफल रहे बदमाशों ने दुकान के बाहर आकर हथियार लहराए, सभी दुकानदारों को जान से मारने की धमकी देते हुए पुलिस चौकी के सामने से फरार हो गए। यदि पुलिस चौकी चेङ्क्षकग होती तो शायद बदमाशों को पकड़ा जा सकता था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है पुलिस चौकी के बेरियर उठाकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के दिल्ली हाईवे पर पहुंचने के बाद ही पुलिस ने पड़ताल शुरू की।

बार-बार दे रहे थे जान से मारने की धमकी

नीरज कुमार ने बताया कि तीन बदमाशों में एक की उम्र 50 साल तो दो बदमाशों की उम्र 30 साल के करीब बताई गई है। नीरज का कहना है कि बदमाश बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहे थे। दो बदमाशों के हाथ में तमंचा और एक बदमाश के हाथ में चाकू था। देखते ही देखते बदमाश ने चाकू मार दिया। दूसरे बदमाश ने तमंचे से सिर पर वार कर दिया है।

ये बोले एसएसपी 

एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि बदमाशों ने सर्राफ की दुकान में धावा बोल दिया था। सराफा के अलर्ट होने की वजह से लूटपाट नहीं हो पाई है। बदमाश जिस बाइक पर सवार होकर आए थे, उसका पता चल गया है। बाइक के जरिये ही बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों की धरपकड़ कर ली जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.