Move to Jagran APP

हाईवे पर फाइनेंस कंपनी के एजेंट से एक लाख की लूट

कंकरखेड़ा क्षेत्र में बुधवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े गन प्वाइंट पर फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से एक लाख सात हजार रुपये लूट लिए। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को संदिग्ध बताया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 04:00 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 06:07 AM (IST)
हाईवे पर फाइनेंस कंपनी के  एजेंट से एक लाख की लूट
हाईवे पर फाइनेंस कंपनी के एजेंट से एक लाख की लूट

जेएनएन, मेरठ। कंकरखेड़ा क्षेत्र में बुधवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े गन प्वाइंट पर फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से एक लाख सात हजार रुपये लूट लिए। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को संदिग्ध बताया है। वहीं एसपी सिटी ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक अंकुर पुत्र सुभाष मोदीपुरम स्थित एक फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन एजेंट हैं। वे सरधना के नानू से एक लाख सात हजार रुपये का कलेक्शन कर वापस लौट रहे थे। अंकुर के मुताबिक जब वे दबथुवा से कुछ आगे पहुंचे तो अचानक पीछे से अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक कर रोका और गन प्वाइंट पर लेते हुए थैला छीन लिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश फरार हो गए। बाद में पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ की और थाने ले आई। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर बीएस राणा का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं। जिसमें पीड़ित के पीछे से कोई भी संदिग्ध बाइक नहीं आती दिखाई दे रही थी। मामले की जांच की जा रही है। वहीं लूट की सूचना पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। जिला प्रचारक पर हमले का तीसरा आरोपित पकड़ा

जेएनएन, मेरठ। एक माह पूर्व मवाना से आ रहे गांव पूठी निवासी संघ के जिला प्रचारक सचिन गुप्ता पर हमले के एक और आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष मिथुन दीक्षित ने बताया कि गांव रामनगर निवासी गौरव पुत्र अरविद को मुखबिर की सूचना पर बुधवार सुबह नगर के मवाना बस स्टैंड से पकड़ लिया और आरोपित को जेल भेज दिया। दो आरोपित रोहन व राहुल पहले ही जेल जा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.