Move to Jagran APP

Positive India: पीएसी के रिक्रूट रोजाना मिटा रहे दो सौ जरूरतमंदों की भूख Meerut News

Positive India लॉकडाउन के कारण परेशान जरूरतमंदों की भूख मिटाने के लिए रूड़की रोड स्थित छठी बटालियन पीएसी के ट्रेनिंग सेंटर के रिक्रूट भी जुट गए हैं।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 03:09 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 03:09 PM (IST)
Positive India: पीएसी के रिक्रूट रोजाना मिटा रहे दो सौ जरूरतमंदों की भूख Meerut News
Positive India: पीएसी के रिक्रूट रोजाना मिटा रहे दो सौ जरूरतमंदों की भूख Meerut News

मेरठ, जेएनएन। कोरोना संक्रमण की रोकथाम को देश भर में लॉकडाउन के दौरान भूख से बिलख रहे गरीब, मजदूर और जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए हर ओर से हाथ उठ रहे हैं। रूड़की रोड स्थित छठी बटालियन पीएसी के ट्रेनिंग सेंटर के रिक्रूट भी इस काम में जुट गए हैं। उन्होंने हाइवे स्थित पीएसी के प्रवेश द्वार पर ही स्टाल लगाकर खाना वितरण का सिलसिला शुरू किया है। सुबह और शाम में यहां रोजाना दो सौ से ज्यादा लोगों को खाना खिलाया जा रहा है और फल दिए जा रहे हैं।

loksabha election banner

मिल रही आत्मिक खुशी

पीएसी परिसर में संचालित रिक्रूट ट्रेनिंग सेंटर के प्रभारी पलाटून कमांडर सुरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि इंफ्रेंट्री ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर अशोक कुमार नेतृत्व में यह भोजन शिविर चलाया जा रहा है। जिसमें दो दो की संख्या में हर समय रिक्रूट मौजूद रहकर भोजन खिला रहे हैं। शिविर में सड़क किनारे बसे लोग, रिक्शा-ठेला चालक मजदूर तथा सड़क से गुजरने वाले जरूरतमंद लोग खाना खा रहे हैं। मंगलवार को भोजन वितरण में जुटे रिक्रूट दीपक सिहं और सोनू ने बताया कि लोगों को खाना खिलाकर उन्हें आत्मिक खुशी मिल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.