Move to Jagran APP

वाट्सएप पर जवाब नहीं देने पर जेल से छूटे मनचले ने की मारपीट, एथलीट ने छोड़ी प्रैक्टिस Meerut News

छेड़छाड़ के मामले में जेल से छूटे मनचले ने एक एथलीट को वाट्सएप पर अश्लील मैसेज किया। रिप्लाई नहीं करने पर घर में घुसकर उससे मारपीट की गई।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 10:38 AM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 10:38 AM (IST)
वाट्सएप पर जवाब नहीं देने पर जेल से छूटे मनचले ने की मारपीट, एथलीट ने छोड़ी प्रैक्टिस Meerut News
वाट्सएप पर जवाब नहीं देने पर जेल से छूटे मनचले ने की मारपीट, एथलीट ने छोड़ी प्रैक्टिस Meerut News

मेरठ, जेएनएन। महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस के तमाम दावे हवाई साबित हो रहे हैं। छेड़छाड़ के मामले में जेल से छूटे मनचले ने एक एथलीट को वाट्सएप पर अश्लील मैसेज किया। रिप्लाई नहीं करने पर घर में घुसकर उससे मारपीट की और उसके भाई को भी पीटा। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। मनचले के डर से एथलीट ने प्रैक्टिस के लिए स्टेडियम जाना छोड़ दिया है। रोती-बिलखती पीड़िता शनिवार को कप्तान ऑफिस पहुंची, लेकिन आइजी दफ्तर पर छात्रों के प्रदर्शन के चलते पुलिस अधिकारियों से उसकी मुलाकात नहीं हो पाई। इससे पीड़िता को निराश होकर वापस लौट जाना पड़ा।

loksabha election banner

लगातार करता रहा है पीछा

भावनपुर थाना क्षेत्र निवासी एक छात्रा पढ़ाई के साथ स्पोर्ट्स में कैरियर बनाकर परिवार का नाम रोशन करना चाहती है। इसके लिए वह प्रतिदिन स्टेडियम में प्रैक्टिस करती है। छात्रा का आरोप है कि मनचला उस पर दोस्ती करने का दबाव बनाता है। स्टेडियम आते-जाते समय उसका पीछा करता है। मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजता है।

शिकायत पर ही भेजा था जेल

मनचले से तंग आकर उसने पुलिस से 2019 में आरोपित की शिकायत की थी, जिस पर भावनपुर पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया था। अब कुछ समय पहले ही वह जेल से बाहर आया है। अब शिकायत के बाद भी भावनपुर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नही की।

इनका कहना है

शिकायत के आधार पर पीड़िता के घर एसएसआइ को भेजा गया है। मामले की जांच की जाएगी, इसके बाद ही कुछ बता पाएंगे।

- संजीव कुमार, थाना प्रभारी भावनपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.