Move to Jagran APP

Top Meerut News of the day,13th February 2020: कार गंगनहर में गिरी, जमीन के लिए भाई की हत्‍या, शाहीनबाग में षड्यंत्र, चार बदमाश दबोचे

मुजफ्फरनगर में बुधवार देर रात हरियाणा के पलवल से हरिद्वार जा रही एक कार गंगनहर में गिर गई। दो युवक बच गए एक की लाश कार में ही मिली है।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 05:00 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 05:00 PM (IST)
Top Meerut News of the day,13th February 2020: कार गंगनहर में गिरी, जमीन के लिए भाई की हत्‍या, शाहीनबाग में षड्यंत्र, चार बदमाश दबोचे
Top Meerut News of the day,13th February 2020: कार गंगनहर में गिरी, जमीन के लिए भाई की हत्‍या, शाहीनबाग में षड्यंत्र, चार बदमाश दबोचे

मेरठ, जेएनएन। मुजफ्फरनगर के पुरकाजी में बुधवार देर रात करीब दो बजे हरियाणा के पलवल से हरिद्वार जा रही एक कार गंगनहर में गिर गई। एक युवक की लाश मिली है। दो सकुशल बाहर निकल आए। वहीं बुलंदशहर में अनूपशहर क्षेत्र के गांव पगोना में बड़े भाई ने जमीन के लिए अपने सगे छोटे भाई को गला दबाकर मार डाला। दूसरी ओर मेरठ पहुंचीं चेतनांनद सरस्वती ने कहा है कि शाहीनबाग में देश तोड़ने का षडयंत्र रचा जा रहा है। वहीं मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर पुलिस ने शाहपुर की ओर से आ रही स्कूटी व होंडा एकॉर्ड कार में सवार चार बदमाशों को दबोच लिया।

loksabha election banner

कार गंगनहर में गिरी, एक की मौत

मुजफ्फरनगर के पुरकाजी में बुधवार देर रात करीब दो बजे हरियाणा के पलवल से हरिद्वार जा रही एक कार गंगनहर में गिर गई। कार में सवार चार दोस्त डूब गए। दो दोस्त तो किसी तरह सकुशल बाहर निकल आए लेकिन दो दोस्त डूब गए। सुबह करीब साढ़े दस बजे पुलिस ने कार निकाली तो उसमें एक युवक की लाश मिली। चौथे की तलाश जारी है। गुरुवार को दोपहर तक परिजन मौके पर नहीं पहुंचे थे। गंगनहर से बाहर निकले पलवल के गांव कुशलपुर निवासी अनुज और फुलवाड़ी निवासी मेहित ने बताया कि कार चला रहे भारत और वहीं के भरौला निवासी अनिल के साथ हरिद्वार जा रहे थे। देर रात गंग नहर पटरी पर धमात पुल से आगे कार चला रहे भारत को झपकी आ गई और कार गंग नहर में गिर गई। अनुज और मोहित तो किसी तरह तैरकर बाहर आ गए, लेकिन बाकी दोनों दोस्त कार सहित नहर में डूब गए।

छोटे भाई की हत्‍या, गिरफ्तार

बुलंदशहर में अनूपशहर क्षेत्र के गांव पगोना में बड़े भाई ने जमीन के लिए अपने सगे छोटे भाई को गला दबाकर मार डाला और शव को अपने दो अन्य साथियों की मदद से अनूपशहर में गंगा में डाल दिया। यह सब करने के बाद घटना के पांच दिन बाद अनूपशहर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। कोतवाली प्रभारी मिथिलेश उपाध्याय ने बताया कि गांव निवासी एक युवक पवन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था जिसकी गुमशुदगी उसके परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। जांच के दौरान सामने आया कि युवक को उसके बड़े भाई ने ही जमीन के लालच में गला दबाकर मार दिया। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की गांव पगोना से संदिग्ध परिस्थितियों में गुमशुदा हुए पवन (17) की हत्या उसके बड़े भाई वीर बहादुर ने कर दी है।

शाहीनबाग में देश तोड़ने का षडयंत्र

दिल्ली के शाहीनबाग में कई ऐसी गतिविधि हुई हैं। जो बेहद आपत्तिजनक है। शाहीनबाग में देश तोड़ने का षडयंत्र रचा जा रहा है। शाहीनबाग में कुछ युवा देश को इस्लामिक राष्ट्र बनाने का संकेत दे रहे हैं। नागरिकता संशोधन कानून से उन हिंदूओं को न्याय देने का सराहनीय कदम है, जो इस्लामिक देशों में उत्पीड़न के शिकार हो रहे हैं। गुरुवार को यह बातें गाजियाबाद से पहुंची शिव शक्ति धाम डासना की महंत व हिंदू स्वाभिमान की राष्ट्रीय अध्यक्ष चेतनांनद सरस्वती ने मंगल पांडे नगर स्थित सामुदायिक केंद्र में प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्‍होंने बताया कि सीएए के बारे में जागरुक करने के लिए मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 'धर्म संवाद' कार्यक्रम में पहुंचेंगे। आगामी 16 फरवरी को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के नेताजी सुभाष चंद्र बोस प्रेक्षाग्रह में धर्म संवाद कार्यक्रम के लिए सभी वर्गों से प्रबुद्धजनों को आमंत्रित किया गया है।

चार बदमाशों को लूट के सामान सहित दबोचा

मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर पुलिस ने शाहपुर की ओर से आ रही स्कूटी व होंडा एकॉर्ड कार में सवार चार बदमाशों को दबोच लिया। बदमाशों के नाम नवीन कुमार निवासी विजय नगर गाजियाबाद, अमित शर्मा निवासी डूंगरा जाट थाना जहांगीराबाद बुलंदशहर, उदय सिंह उर्फ करण उर्फ लाला निवासी अपार्टमेंट ग्रीन बेल्ट बैरामपुर थाना विजय नगर व सचिन निवासी गौशाला फाटक गांव पुरी थाना विजय नगर गाजियाबाद है। चारों बदमाश सड़कों पर खड़े ट्रकों कि रात के समय बैटरी व अन्य सामान चोरी करते थे और लूट आदि की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.