मेरठ, जेएनएन। छावनी स्थित तोपखाना मैदान पर चल रही श्रीदुर्गा सिंह ट्रॉफी जिला फुटबाल लीग में गुरुवार तक हुए लीग मैचों में सर्वाधिक 12 प्वाइंट के साथ पूल-सी की शील्ड फुटबाल क्लब टॉप पर बनी हुई है। पूल में हर टीम को चार मैच खेलने हैं। शील्ड ने अपने चारों मैच जीत कर 12 प्वाइंट अर्जित किए हैं। टीमों को जीत पर तीन प्वाइंट और ड्रा पर एक-एक प्वाइंट मिलता है। इसके अलावा पूल-ए में चंदा क्लब 10 प्वाइंट, पूल-बी में मेरठ यूनाइटेड क्लब 10 प्वाइंट और पूल-डी में डिफेंस यूनाइटेड क्लब नौ प्वाइंट के साथ टॉप पर है। लीग मैचों में अभी दो दिन का खेल शेष है। दो दिनों में 10 मैच होने हैं। इसके बाद हर पूल से टॉप-दो टीमें क्वार्टर फाइनल में जाएंगी।

मैचों में लगे गोल पर गोल

गुरुवार को पहले मैच में जफर फुटबाल क्लब ने रोमांचक मैच में एवेन्यू फुटबाल क्लब को 2:0 से जीतकर बढ़त ली। जफर क्लब की ओर से आशीष व यासिर ने अंतिम समय में एक-एक गोल मारकर जीत दर्ज की। दूसरे मैच में शील्ड फुटबाल क्लब ने सनराइजर फुटबाल क्लब को 3:0 से हराया। शील्ड क्लब की ओर से शानू, अमन व निश्चल ने एक-एक गोल मारे। तीसरा मैच गरुण फुटबाल क्लब व यूथ फुटबाल क्लब के बीच बिना किसी गोल के शून्य पर समाप्त हुआ। दोनों ही टीमों के दमदार अटैक के बावजूद मैच में कोई गोल नहीं हो सका।

दूसरी पारी में मारे गोल

दिन के चौथे मैच में जेन-एक्स फुटबाल क्लब ने डिफेंस यूनाइटेड क्लब को 4:0 से हराकर बढ़त ली। पहले हाफ के बाद दूसरे हाफ में जेन एक्स के खिलाड़ियों ने एक-एक कर तीन गोल दाग कर बढ़त ली और अंतिम समय तक 4:0 से मैच जीत लिया। जेनएक्स टीम की ओर से जुनैद ने दो एवं शिल्की व सुमित ने एक-एक गोल किए। पांचवां मैच सेवन स्टार क्लब व मेरठ यूनाइटेड के बीच खेला गया। संघर्षपूर्ण मैच के पहले हाफ के 15वें मिनट में मेरठ यूनाइटेड के आशू ने एक गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। दूसरे हाफ में सेवन स्टार फुटबाल क्लब की ओर से कपिल ने शानदार गोल कर मैच बराबरी पर कर लिया और अंत तक कोई तीसरा गोल न होने पर मैच बराबरी पर खत्म हुआ।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप