Move to Jagran APP

पुलिस की गर्दन फंसी तो आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज

छेड़छाड़ के मामले में आरोपित के भाई को हिरासत में लेने पर पिता ने आत्महत्या कर जान दे दी जिसमें लालकुर्ती पुलिस की गर्दन फंस गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 05:00 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:05 AM (IST)
पुलिस की गर्दन फंसी तो आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज
पुलिस की गर्दन फंसी तो आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज

मेरठ,जेएनएन। छेड़छाड़ के मामले में आरोपित के भाई को हिरासत में लेने पर पिता ने आत्महत्या कर जान दे दी, जिसमें लालकुर्ती पुलिस की गर्दन फंस गई। पुलिस ने आनन फानन में मृतक के परिवार की तहरीर पर पीड़ित युवती की मां पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही महिला को हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

दो दिन पहले लालकुर्ती थाना क्षेत्र निवासी मुस्लिम युवती ने आरए बाजार निवासी शिवा पर मारपीट और तेजाब फेंकने की धमकी देने का आरोप लगाया था। पुलिस ने शिवा के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर सोमवार उसके बड़े भाई राकेश को हिरासत में लिया। पिता राजेश (65) ने घर पर पहुंचे पुलिसकर्मियों से गुहार लगाई कि उसका बड़ा बेटा बेकसूर है। छोटे बेटे के आरोप की सजा बड़े को मत दो। उसके बावजूद भी पुलिसकर्मी नहीं माने। बेटे के थाने पहुंचने के चंद घंटे बाद राजेश ने आत्महत्या कर जान दे दी। परिवार ने लालकुर्ती पुलिस और छेड़छाड़ पीड़ित युवती की मां पर गंभीर आरोप लगाए। मामले में लालकुर्ती पुलिस ने खुद की गर्दन फंसते देख। मंगलवार को मृतक के परिवार ने आनन फानन में तहरीर ली, जिसमें उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती की मां ने उनके घर पर राजेश को अपशब्द कहें, जिससे क्षुब्ध होकर राजेश ने जान दे दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद महिला को हिरासत में ले लिया। उधर, परिवार के लोग राजेश के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए गढ़मुक्तेश्वर चले गए। इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि मृतक पक्ष की तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर महिला को हिरासत में ले लिया है।

इन्होंने कहा.

महिला के परिजनों की तहरीर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित युवती की मां ने ही उनके घर पर जाकर अभद्रता की थी, जिससे क्षुब्ध होकर राजेश ने जा दे दी। महिला को भी हिरासत में ले लिया है।

अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.