Move to Jagran APP

कोल्‍डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर की हैवानियत, अश्‍लील वीडियो बनाकर दे रहा ये धमकी Meerut News

मेरठ में नर्स के साथ की हैवानियत। किसी को बताने पर आरोपित ने दी तेजाब डालने की धमकी। थाने के निकट साथियों संग नर्स की पिटाई की।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 02:25 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 02:25 PM (IST)
कोल्‍डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर की हैवानियत, अश्‍लील वीडियो बनाकर दे रहा ये धमकी Meerut News
कोल्‍डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर की हैवानियत, अश्‍लील वीडियो बनाकर दे रहा ये धमकी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। गढ़ रोड स्थित अस्पताल की नर्स से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि कोल्ड डिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर आरोपित ने दुष्कर्म के दौरान पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बना ली। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपित ने पीड़िता को तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ने की धमकी दी है। पीड़िता ने मेडिकल थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

यह है मामला

उत्तर प्रदेश के एक जिले की रहने वाली युवती गढ़ रोड स्थित एक अस्पताल में स्टाफ नर्स है। इसी अस्पताल में बड़ा हसनपुर निवासी अंकुर कर्मचारी था। अंकुर ने स्टाफ से पीड़िता का मोबाइल नंबर हासिल कर बातचीत शुरू कर दी। उसने पीड़िता को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फांस लिया। एक दिन आरोपित ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीड़िता को पिला दिया। इसके बाद आरोपित उसे कचहरी रोड स्थित अपने दोस्त के कमरे पर ले गया, जहां पर दुष्कर्म के दौरान आरोपित ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बना ली। पीड़िता ने इसकी शिकायत अस्पताल प्रशासन की, जिस पर अंकुर को दो माह पहले नौकरी से निकाल दिया था। आरोप है कि उसके बावजूद भी आरोपित अश्लील वीडियो दिखाकर पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था। शनिवार को पीड़िता आरोपित की शिकायत करने मेडिकल थाने जा रही थी। इस दौरान आरोपित अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और पीड़िता की पिटाई की। इसके बाद आरोपित पुलिस से शिकायत करने पर पीड़िता तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी देकर भाग गए। इसके बाद पीड़िता ने मेडिकल थाने पहुंच कर इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्र को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता को आरोपित पर कार्रवाई का आश्वासन देकर वापस भेज दिया।

आरोपित करा सकता है हत्या

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अस्पताल के पास ही किराये पर कमरा लेकर वह अकेली रहती है। आरोपित अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या करा सकता है। पीड़िता ने अपने जख्मी हाथ पुलिस को दिखाते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है।

नौकरी से निकाल देने से रखता है रंजिश

पीड़िता ने बताया कि दो माह पहले अस्पताल से नौकरी से निकाल देने के बाद से आरोपित उसे रंजिश रखता है। उसकी अश्लील वीडियो भी इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी आरोपित दे रहा है। पीड़िता ने बताया कि आरोपित अपने एक दोस्त के साथ फेसबुक से लड़कियों के नंबर हासिल कर उन्हें कॉल भी करता है।

इन्‍होंने बताया

पीड़िता की तहरीर पर मेडिकल पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए है। मुकदमा दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी। पीड़िता की सुरक्षा के लिए अस्पताल प्रशासन को आदेश दिया गया है। उसके परिवार को भी फोन पर मामले की जानकारी दी गई।

- अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.