Move to Jagran APP

Top Meerut News of the day,16th July 2019 : चार कुख्‍यात ढेर, मंदिर में लूट, ट्रक में घुसी मेटाडोर, बस व ई-रिक्शा की भिड़ंत, लाखों की लूट, हवालात में ठंडी हवा

मुजफ्फरनगर और मेरठ पुलिस ने दस घंटे के अंदर एक लाख के इनामी बदमाश रोहित सांडू समेत चार बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 05:02 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 05:02 PM (IST)
Top Meerut News of the day,16th July 2019 : चार कुख्‍यात ढेर, मंदिर में लूट, ट्रक में घुसी मेटाडोर, बस व ई-रिक्शा की भिड़ंत, लाखों की लूट, हवालात में ठंडी हवा
Top Meerut News of the day,16th July 2019 : चार कुख्‍यात ढेर, मंदिर में लूट, ट्रक में घुसी मेटाडोर, बस व ई-रिक्शा की भिड़ंत, लाखों की लूट, हवालात में ठंडी हवा
मेरठ, जेएनएन। मुजफ्फरनगर और मेरठ पुलिस ने दस घंटे के अंदर एक लाख के इनामी बदमाश रोहित सांडू समेत चार बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया। मुजफ्फरनगर के पुरकाजी क्षेत्र के धमात में दो मंदिरों पर बदमाशों ने धावा बोल दिया और नगदी व सामान लूटकर फरार हो गए। बिजनौर में स्योहारा रोड पर स्कूल बस व ई-रिक्शा की टक्कर में पांच बच्चे घायल हो गए।
दस घंटे के अंदर कुख्यात सांडू समेत चार बदमाश ढेर
मुजफ्फरनगर और मेरठ पुलिस ने दस घंटे के अंदर एक लाख के इनामी बदमाश रोहित सांडू समेत चार बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया। तड़के सांडू और उसके 50 हजारी साथी राकेश यादव को मुजफ्फरनगर पुलिस ने ढेर कर दिया। इनके दो साथी भाग निकले। गत दो जुलाई को सांडू को उसके साथी पुलिस अभिरक्षा से उस वक्त छुड़ाकर फरार हो गए थे जब वह मीरजापुर जेल से यहां पेशी पर आया था। मीरजापुर के दारोगा दुर्ग विजय ङ्क्षसह को गोली लगी थी, जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। मारा गया रोहित सांडू गांव जोहरा मंसूरपुर मुजफ्फरनगर का रहने वाला था जबकि राकेश यादव अयोध्या के हैदरगढ़ क्षेत्र का रहने वाला है। वहां से भागे दो बदमाशों पचास-पचास हजार के इनामी अमित उर्फ शेरू निवासी मुजफ्फरनगर व रविन्द्र उर्फ कालू निवासी हरियाणा को मेरठ पुलिस ने दोपहर करीब दो बजे दौराला क्षेत्र में घेर लिया और मुठभेड़ में दोनों को मार गिराया। इन दोनों मुठभेड़ की कमान खुद एडीजी प्रशांत कुमार ने संभाल रखी थी।
दो मंदिरों में लूट, पुजारियों से मारपीट
मुजफ्फरनगर के पुरकाजी क्षेत्र के धमात में दो मंदिरों पर बदमाशों ने धावा बोल दिया और नगदी व सामान लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर पुजारियों के साथ मारपीट की। घायल पुजारियों को लेकर ग्रामीण थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग की।
खड़े ट्रक में घुसी मेटाडोर, दो की मौत
बुलंदशहर में छतारी थाना क्षेत्र में अलीगढ़-अनूपशहर मार्ग पर खड़े ट्रक में मेटाडोर जा घुसी। हादसे में मेटाडोर सवार इलियास निवासी आसियाना सिटी लोनी गाजियाबाद और शायरा बानो पत्नी मोहम्मद हनीफ निवासी कल्पी जालौन की मौत हो गई।
बस व ई-रिक्शा की भिड़ंत में पांच बच्चे घायल
बिजनौर में स्योहारा रोड पर स्कूल बस व ई-रिक्शा की टक्कर में पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों में से तीन बच्चों को मुरादाबाद रेफर किया गया। दो बच्चों व ई रिक्शा चालक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
फ्रेट कॉरिडोर के गोदाम पर बदमाशों को धावा, लाखों का सामान लूटा
बुलंदशहर दिल्ली-हावडा रेल मार्ग के निकट फ्रेट कॉरिडोर कार्य निर्णाणाधीन है। गांव दोस्तपुर अलस्टोन कंपनी ने स्टोर बना रखा है। सोमवार की रात हेलमेट पहनकर पहुंचे तीन बदमाशों ने चौकीदार को बंधक बना लिया और कंपनी के ही कंटेनर में लाखों का बिजली का सामान लूटकर फरार हो गए।
ये बागपत के थाने हैं, हवालात में भी ठंडी हवा
बागपत में कानून व्यवस्था कायम कराने और पीड़ि‍तों को इंसाफ दिलाने के मकसद से बने थानों को लेकर आमजन के जेहन में नकारात्मक तस्वीर भी बनती है लेकिन ऐसा भी नहीं है कि थाने के मायने सिर्फ प्रताडऩा से ही हैं। यकीन नहीं होता तो बागपत के थानों का रुख कीजिए। दफ्तरों में एसी हैं। पीने के लिए वाटर कूलर का स्वच्छ पानी, आरामदायक कुर्सियां और दीवारों पर इंटरलाकिंग टाइल्स। एकबारगी तो फर्क करने में कठिनाई होती है कि ये थाना है या किसी प्राइवेट फर्म का आफिस। कुछ थानों की हवालात में तो बंदी भी एसी की ठंडक का आनंद ले रहे हैं। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.