Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में दस छोटे बच्चों सहित 168 मिले नए कोरोना संक्रमित, सक्रिय मरीज हुए 2153

New Corona Infected In Muzaffarnagarकोरोना संक्रमित मरीजों की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को भी जनपद में 168 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। इनमें पांच वर्ष से कम उम्र के बच्चें भी शामिल हैं। सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को किया गया होम आइसोलेट।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 07:00 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में दस छोटे बच्चों सहित 168 मिले नए कोरोना संक्रमित, सक्रिय मरीज हुए 2153
मुजफ्फरनगर में दस छोटे बच्चों सहित 168 मिले नए कोरोना संक्रमित।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। कोरोना संक्रमित मरीजों की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। जनपद में 168 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। इनमें पांच वर्ष से कम उम्र के बच्चें भी शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग ने सभी संक्रमितों को होम आइसोलेट करते हुए दवाईयों की किट घरों पर ही भेजी है। जनपद में प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीज 150 से अधिक निकल रहे हैं। मंगलवार को आई संदिग्धों की जांच में रिपोर्ट में 168 में कोरोना की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग ने सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेट कराया है। विभाग ने कुछ कोरोना संक्रमित मरीजों के घरों पर दवाई की किट भेजी है।

loksabha election banner

सीएमओ ने बताया कि मंगलवार को मिले नए संक्रमित मरीजों में पांच वर्ष से कम उम्र के दो छोटे बच्चें शामिल हैं, जिनका विशेष ध्यान रखने की सलाह स्वजनों को दी गई है। 168 कोरोना संक्रमित मरीजों में 94 मरीज पहले से संक्रमित हुए मरीजों के संपर्क में आने से बीमार हुए हैं। वहीं 74 लोग अचानक हुई जांच में सामने आए।

सक्रिय मरीजों की संख्या 2153

जनपद में कोरोना मरीज बढ़ने के साथ स्वस्थ भी हो रहे हैं। इसके चलते सक्रिय मरीजों की संख्या में भी उतार-चढ़ाव आ रहा है। मंगलवार को कोरोना सक्रिय मरीजों की संख्या 2153 रही। कुछ मरीजों के आइसोलेशन से बाहर आने पर सक्रिय मरीज घटे हैं।

14787 लोगों को लगा कोरोना का टीका

सीएमओ डा. महावीर सिंह फौजदार ने बताया कि जनपद में मंगलवार को 14787 लोगों का कोरोना का टीका लगा। 15 से 18 वर्ष से के मध्य आयु वर्ग में 4671 किशोर-किशोरियों का टीकाकरण किया गया। 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में 1517 लोगों को प्रथम डोज व 8248 लोगों को दूसरी डोज लगी। 351 फ्रंटलाइन वर्करों को बूस्टर डोज लगाई गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.