शामली, जेएनएन। कांधला कस्बे और क्षेत्र में इंस्पेक्टर व एक दरोगा सहित एक दर्जन से अधिक कोरोना पाजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी कोरोना पाजिटिवों को मरीजों को होम आईसोलेट कराया।

क्षेत्र के एक गांव में कई दिन पहले एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव पहुंचकर युवक को होम आईसोलेट किया था। टीम ने युवक के क्लोज कांटेक्ट के 15 लोगों का आरटीपीसीआर टेस्ट किया था। रविवार को सभी लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। एक साथ 15 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव पहुंचकर सभी लोगों को होम आईसोलेट किया है। कस्बे में भी दो लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है, थाने के इंस्पेक्टर और एक दरोगा की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कस्बे के दोनों लोगों सहित इंस्पेक्टर और दरोगा को भी होम आईसोलेट किया है।

राजकीय अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डाक्टर रामबीर सिंह ने बताया कि जिन लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। उन्हें होम आईसोलेट किया गया है। सभी लोगों को एहतियात बरतने व सतर्क रहने की सलाह दी गई है। कोरोना वायरस तेजी के साथ अपने पैर पसार रहा है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप