जागरण संवाददाता, मऊ : नगर कोतवाली क्षेत्र का अलीनगर कम्हरिया में बीती रात भीड़ हिसा की घटना हुई। इसमें मात्र मोबाइल नहीं दिखाने पर करीब आधा दर्जन युवकों ने मुहल्ला निवासी युवक 20 वर्षीय शाहिद पुत्र नसीम पर हमला बोल दिया। दबंग युवकों ने लोहे के राड आदि से इतना मारा की युवक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मृतक युवक के पक्ष के लोग भी पहुंचे और देखते ही देखते कम्हरिया युद्ध के मैदान में परिवर्तित हो गया। दोनों पक्षों से ईंट-पत्थर चलने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल ले गई। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उधर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रात में आठ हमलावरों को दबोच लिया। सुरक्षा की ²ष्टि से मुहल्ले में दारोगा के नेतृत्व में फोर्स तैनात कर दी गई है।

अलीनगर कम्हरिया निवासी शाहिद पुत्र नसीम शनिवार की रात लगभग 8:30 बजे अपने दोस्त के साथ घर से निकला। मुहल्ले में ही वह और उसका दोस्त मोबाइल पर कुछ देख रहे थे। करीब नौ बजे आधा दर्जन की संख्या में युवक वहां आए और मोबाइल देखने की जिद करने लगे। शाहिद ने मोबाइल देने से मना कर दिया। इतने में गुस्साए युवकों ने उस पर हमला कर दिया। इस दौरान उसका दोस्त भाग गया और अपने पक्ष के लोगों को सूचना दी। सूचना पाते ही दूसरे पक्ष के लोग भी काफी संख्या में पहुंचे। दोनों तरफ से ईंट-पत्थर सहित मारपीट शुरू हो गई। किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी। पुलिस के मौके पर पहुंचता देख उपद्रवी भाग निकले। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी मृत्यु हो गई। उधर मृतक के पिता ने मुहल्ले के नौ लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। वर्जन--

मोबाइल देखने को लेकर विवाद हुआ था। इसमें दो पक्ष आमने-सामने हो गए। दूसरे पक्ष के लोगों ने शाहिद को पीट दिया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रात में ही आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

- राजकुमार, क्षेत्राधिकारी नगर।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप