Move to Jagran APP

ट्रक चालक की हत्या कर सहचालक फरार

जागरण संवाददाता, रतनपुरा/ हलधरपुर (मऊ) : रतनपुरा बाजार के पास एक ट्रक चालक की गला काट

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Oct 2017 10:10 PM (IST)Updated: Wed, 11 Oct 2017 10:10 PM (IST)
ट्रक चालक की हत्या कर सहचालक फरार
ट्रक चालक की हत्या कर सहचालक फरार

जागरण संवाददाता, रतनपुरा/ हलधरपुर (मऊ) : रतनपुरा बाजार के पास एक ट्रक चालक की गला काटकर हत्या कर दी गई। ट्रक मालिक ने सहचालक दिलशाद पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। सहचालक फरार बताया गया। उसकी हत्या कर फरार हो गया।

prime article banner

हत्या की जानकारी उस समय हुई जब हरियाणा के अंबाला में बैठे राणा ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक गौरव राणा ने जीपीएस पर देखा कि उनका ट्रक दो दिनों से मऊ के रतनपुरा बाजार के पास खड़ा है। कारण जानने के लिए राणा ने ट्रक चालक और सहचालक की मोबाइल फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया ¨कतु बात नहीं हो सकी। तमाम आशंकाओं को मन में लिए वह गत मंगलवार की देर शाम यहां आ पहुंचे। बाजार से दो किमी पश्चिम उनका ट्रक खड़ा मिला। ठीक उसी समय हलधरपुर थानाध्यक्ष भी गश्त करते हुए वहां पहुंचे और दो दिनों से खड़े ट्रक का मुआयना कर रहे थे। ट्रक का केबिन खोले जाने पर जोरदार दुर्गध से उनका सामना हुआ। सामने केबिन की बीच वाली सीट पर ट्रक चालक 27 वर्षीय जीशान का शव पड़ा हुआ था। उसका गला किसी धारदार हथियार से काटकर अलग कर दिया गया था। सिर पर भी गंभीर चोट थी। सीट व केबिन में बिखरा खून सूखकर जम गया था। आशंका जताई गई कि सहचालक दिलशाद ने किसी बात के विवाद पर सोते समय चालक की हत्या कर दी और फरार हो गया।

ट्रक मालिक गौरव राणा ने बताया कि सहारनपुर के थाना बेहट अंतर्गत इस्लामपुर निवासी चालक जीशान और थाना गागालेढी, माड़ेपुर निवासी सहचालक दिलशाद ट्रक संख्या एचआर 37 डी 6981 पर टावर का सामान लेकर हिमाचल प्रदेश के काला अंबु से बोकारो झारखंड के लिए पांच अक्टूबर को चले थे। वहां से अंबाला आए। चालक और सह चालक ने मालिक से वार्ता की फिर वहां से रवाना हो गए। आठ अक्टूबर को ही मालिक ने सह चालक दिलशाद से चालक जीशान से फोन पर बात कराने को कहा पर वह हीलाहवाली करने लगा। बात नहीं कराई और उसका मोबाइल फोन बंद हो गया। जीपीएस पर ट्रक खड़ा और मोबाइल आफ होने से मालिक को किसी अनहोनी की आशंका हुई। गौरव राणा के अनुसार उन्होंने चालक को राह खर्च के लिए 80 हजार रुपये दिए थे परंतु उसकी जेब में एक भी फूटी कौड़ी नहीं थी। वाहन स्वामी ने फरार सहचालक दिलशाद पर ही हत्या करने का आरोप लगाते हुए हलधरपुर थाने में तहरीर दी। वाहन स्वामी गौरव राणा ने घटना की सूचना मृतक के परिवार को मोबाइल पर दी। सूचना पाते ही चालक के परिवार के लोग सहारनपुर से मऊ के लिए चल दिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.