जागरण संवाददाता, पूराघाट (मऊ) : कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्रामसभा फतेहपुर ताल नरजा में गुरुवार की देर रात्रि दो बच्चों की मां संग आपत्तिजनक स्थिति में युवक के साथ तीन लोग पकड़े गए। पुलिस इन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थाना क्षेत्र के ग्रामसभा फतेहपुर ताल नरजा की एक 36 वर्षीय महिला दो बच्चे की मां है। गांव के ही एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुरुवार की देर रात्रि करीब 12 बजे प्रेमी युवक अपने दो मित्रों को बाहर तैनात करते हुए महिला के घर में था। इसकी जानकारी आसपास के ग्रामीणों को हुई तो लोगों ने शोर मचाया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। उधर, ग्रामीणों ने बाहर खड़े दोनों युवकों को पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलवाकर युवक को भी हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष हरे राम मौर्या ने कहा कि तीन युवकों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

कोर्ट परिसर से काट ले गए शीशम का पेड़, तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मऊ : नगर कोतवाली अंतर्गत दीवानी न्यायालय के बाग में गुरुवार को शीशम का पेड़ काटने का मामला प्रकाश में आया। आनन-फानन कोर्ट के चौकीदार ने पुलिस को तहरीर दी। शुक्रवार को पुलिस ने परदहा से न्यायालय परिसर के निर्माणाधीन भवन के पास से शीशम का पेड़ काटने के मामले में वन संरक्षण अधिनियम में वांछित परदहा निवासी श्रीकांत राजभर, राजू राजभर व सुमंत राजभर को गिरफ्तार कर चालान करते हुए जेल भेज दिया।

----------------------

50 लीटर कच्ची शराब के साथ दो तस्कर आए पकड़ में

जागरण संवाददाता, मऊ : जनपद के चिरैयाकोट व मधुबन थाने की पुलिस ने शुक्रवार को 50 लीटर अवैध देसी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया। इसमें थाना चिरैयाकोट पुलिस ने इब्राहिम मठिया के पास से सलामुद्दीन के कब्जे से 30 लीटर अवैध देसी कच्ची शराब बरामद किया। वहीं थाना मधुबन पुलिस ने खैरा देवारा के पास से मन्नू साहनी को 20 लीटर अवैध देसी कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। इस संबंध में अभियुक्तों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर चालान करते हुए जेल भेज दिया गया।

----------------

शांतिभंग की आशंका में 17 व्यक्ति गए जेल

जागरण संवाददाता, मऊ : जनपद के विभिन्न थानों की पुलिस ने शुक्रवार को शांतिभंग की आशंका में कुल 17 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। इसमें थाना दक्षिणटोला पुलिस ने पांच व थाना घोसी पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। वहीं थाना कोतवाली पुलिस ने आठ, थाना मधुबन पुलिस ने एक तथा थाना मुहम्मदाबाद गोहना पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर चालान करते हुए जेल भेज दिया।

Edited By: Jagran