Move to Jagran APP

किसी दल के लिए संगठन का मजबूत होना आवश्यक

वरिष्ठ कांग्रेसजनों की बैठक रविवार को इंदिरा गांधी स्नातकोत्तर महाविद्यालय परदहां के प्रांगण में हुई। इसमें जिला संगठन को कमजोर बनाने की साजिश संगठन पर अपने व्यक्तिगत हित में लगाने पर विस्तृत चर्चा की गई। इसमें आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सर्वसम्मति से पूर्व प्रत्याशी राष्ट्रकुंवर ¨सह व राना खातून के नाम का प्रस्ताव पारित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 06:37 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 06:37 PM (IST)
किसी दल के लिए संगठन का मजबूत होना आवश्यक
किसी दल के लिए संगठन का मजबूत होना आवश्यक

जागरण संवाददाता, मऊ : चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस की अंदरूनी रार फिर सतह पर आ गई है। वरिष्ठ कांग्रेसजनों की बैठक रविवार को इंदिरा गांधी स्नातकोत्तर महाविद्यालय परदहां के प्रांगण में हुई। इसमें जिला कार्यकारिणी पर पार्टी को कमजोर बनाने तथा संगठन को व्यक्तिगत हित में लगाने का ओराप लगाया गया। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सर्वसम्मति से पूर्व प्रत्याशी राष्ट्रकुंवर ¨सह व राना खातून के नाम का प्रस्ताव पारित किया गया।

loksabha election banner

पूर्व विधायक अमरेशचंद्र पांडेय ने कहा कि किसी भी दल के लिए संगठन का मजबूत होना आवश्यक है। इसलिए कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूत करना होगा। आगे लोकसभा का चुनाव भी है। इससे जिले का नेतृत्व ऐसे व्यक्ति के हाथ में हो, जिसमें सबको साथ लेकर चलने की क्षमता हो। पूर्व लोकसभा प्रत्याशी राष्ट्रकुंवर ¨सह ने कहा कि 2014 का चुनाव लड़ने के बाद यद्यपि आशातीत सफलता नहीं मिली। फिर भी हर कार्यकर्ता के सुख-दुख में खड़ा रहता हूं। चुनाव लड़ूं या न लड़ूं परंतु कार्यकर्ताओं व समाज की सेवा जीवनपर्यंत करूंगा। नगरपालिका की पूर्व चेयरमैन राना खातून ने सभी फ्रंटल संगठनों को मजबूत करने का आह्वान किया। अंत में पार्टी के नेताओं व उनके परिजनों के निधन पर दो मिनट का शोक रखा गया। संचालन पूर्व जिला महासचिव नंदकिशोर ¨सह ने किया। इस अवसर पर पीसीसी सदस्य रामजपित पांडेय, पीएन ¨सह, शफीक डायमंड, हंसनाथ तिवारी, छोटेलाल, सिकंदर प्रसाद, नसीम बेलाली, सुहैल नोमानी, मनोज ¨सह, उमेश ¨सह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.