Move to Jagran APP

प्रगति के कीर्तिमान स्थापित कर रही प्रदेश सरकार

आर्यमगढ़-वाराणसी संभाग प्रभारी सुरेंद्र प्रताप सोलंकी ने केंद्र ही नहीं वरन प्रदेश सरकार द्वारा भी प्रगति एवं लोककल्याण से जुड़े कार्यक्रमों के संचालन में कीर्तिमान स्थापित किए जाने की बात कही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 06:35 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 09:15 PM (IST)
प्रगति के कीर्तिमान स्थापित कर रही प्रदेश सरकार
प्रगति के कीर्तिमान स्थापित कर रही प्रदेश सरकार

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : आजमगढ़-वाराणसी संभाग प्रभारी सुरेंद्र प्रताप सोलंकी ने केंद्र ही नहीं वरन प्रदेश सरकार द्वारा भी प्रगति एवं लोककल्याण से जुड़े कार्यक्रमों के संचालन में कीर्तिमान स्थापित किए जाने की बात कही है। नगर से सटे धरौली में काली मंदिर परिसर में रविवार को ¨हदू युवा वाहिनी के तत्वावधान में आयोजित समरसता चौपाल एवं सहभोज को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रदेश को अग्रणी प्रांतों में होने का दावा किया।

loksabha election banner

सनातन धर्मावलंबियों के बीच आपस में व्याप्त विभिन्न भेदभाव को समाप्त कर समरसता स्थापित करने एवं प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारियों नीतियों को आम जन तक पहुंचाने हेतु ¨हदू युवा वाहिनी के तत्वावधान में आयोजित यह कार्यक्रम हरेक वर्ग की उपस्थिति एवं बढ़चढ़ कर भाग लेने के चलते सफलतम आयोजनों में से एक रहा। मुख्य अतिथि के रूप में प्रभारी श्री सोलंकी ने हरेक क्षेत्र में विशेषकर ग्रामीणों हेतु संचालित योजनाओं के मामले में योगी सरकार को लाजवाब बताया। विशिष्ट अतिथि आर्यमगढ़ मंडल प्रभारी वीरेंद्र ¨सह ने ¨हदू समाज में व्याप्त छुआछूत और जातिगत भावना को समाप्त करने हेतु समरसता चौपाल के साथ ही सहभोज को बेहद महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने प्रदेश सरकार की नीतियों का बखान करते हुए आमजन तक इसका लाभ दिलाने का संकल्प लेने को कहा। जिला संयोजक अजय ¨सह ने समस्त कार्यकर्ताओं को प्रदेश सरकार की योजनाओं को प्रचारित करने और गरीब एवं बेसहारा लोगों को अनिवार्य रूप से लाभान्वित होना सुनिश्चित करने को कहा। जिला प्रभारी द्विगविजय राय, डा. मिथिलेश, संजीव राय, महावीर विश्वकर्मा एवं प्रेमसागर ने भी संबोधित किया। मनोज ¨सह, योगेंद्र ¨सह, सुमित, अनुपम, प्रमोद, धनंजय, पंकज एण्वं नन्हें आदि तमाम ने सहभोज में भाग लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.