Move to Jagran APP

आजमगढ़-मऊ बार्डर पर रोके गए वरिष्ठ भाजपा नेता

आजमगढ़-मऊ बार्डर पर रोके गए वरिष्ठ भाजपा नेता

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Apr 2020 07:04 PM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2020 07:04 PM (IST)
आजमगढ़-मऊ बार्डर पर रोके गए वरिष्ठ भाजपा नेता
आजमगढ़-मऊ बार्डर पर रोके गए वरिष्ठ भाजपा नेता

जागरण संवाददाता, मऊ : आजमगढ़ जनपद के सठियांव से लगभग चार किलोमीटर दूर आजमगढ़-मऊ बार्डर पर मंगलवार की सुबह साढ़े दस बजे के करीब उस समय मामला गरमा गया जब आजमगढ़ जनपद के एक वरिष्ठ भाजपा नेता बिना पास के मऊ जनपद की सीमा में प्रवेश कर रहे थे। यहां पर तैनात पुलिस के जवानों ने उन्हें रोक दिया। इस पर भाजपा नेता के साथ चलने वाला व्यक्ति पुलिस से उलझ गया और नोक-झोंक शुरू हो गई। मुहम्मदाबाद गोहना के कोतवाल नीरज पाठक ने मोबाइल पर बात कर तत्काल उन्हें वापस भेज दिया।

loksabha election banner

आजमगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता अपने लग्जरी वाहन से मऊ जिला मुख्यालय आ रहे थे। वाहन में चार लोग सवार थे। सठियांव कस्बे से आगे जाने पर आजमगढ़-मऊ बार्डर पर दोनों जनपद की पुलिस तैनात हैं। दोनों जनपदों में कोरोना पॉजीटिव केस मिलने की वजह से बेहद सतर्कता बरती जा रही है। यहां से हर आने-जाने पर जहां नजर रखी जा रही है वहीं बिना पास के सीमा में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। आजमगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता अपने लग्जरी वाहन से बार्डर पर पहुंचे। इस दौरान यहां पर तैनात पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इस पर भाजपा नेता ने मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाल से बात किया। इसके बाद फोन पुलिस को पकड़ा दिए। पुलिस ने कोतवाल को बताया कि बिना पास के वाहन में चार लोग बैठे हुए हैं। इस पर कोतवाल ने तत्काल वाहन वापस करने का निर्देश दिया। इस पर भाजपा नेता व उनके साथ बैठे लोग पुलिस से उलझ गए। पुलिस ने भी भाजपा नेता का भरपूर जवाब दिया और कहा कि हर हाल में जाने नहीं दिया जाएगा। इसे लेकर दस मिनट तक बार्डर पर गहमा-गहमी रही। अंतत: भाजपा नेता को लौटना पड़ा। उन्होंने पुलिस के जवान को खरी-खोटी भी सुनाई, लेकिन जवान ने भी उनका बखूबी जवाब दिया। इस संबंध में मुहम्मदाबाद कोतवाल नीरज पाठक ने कहा कि शासन का निर्देश है कि सभी लोग अपने घरों में रहे। इसके बावजूद लोग पुलिस के साथ भिड़ने की कोशिश कर रहे हैं। बिना पास के किसी को भी जनपद की सीमा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.