Move to Jagran APP

बैंकों में गंदगी देख भड़के एसडीएम, चेतावनी

लॉकडाउन के दौरान नगर सहित आसपास क्षेत्र के सभी बैंकों का उपजिलाधिकारी सीएल सोनकर तथा सीओ नंदलाल ने निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 06:26 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 06:26 PM (IST)
बैंकों में गंदगी देख भड़के एसडीएम, चेतावनी
बैंकों में गंदगी देख भड़के एसडीएम, चेतावनी

जागरण संवाददाता, चिरैयाकोट (मऊ) : लॉकडाउन के दौरान नगर सहित आसपास क्षेत्र के सभी बैंकों का उपजिलाधिकारी सीएल सोनकर तथा सीओ नंदलाल ने निरीक्षण किया। नगर के सभी बैंकों में शारीरिक दूरी का पालन करने, लोगों के हाथ धुलवाने, सैनिटाइजर की व्यवस्था, ग्राहक के साथ लेन देन की समुचित व्यवस्था और वरिष्ठ नागरिकों एवं दिव्यांग व्यक्तियों तथा वृद्ध महिलाओं के लिए समुचित व्यवस्था के निर्देश प्रबंधकों को दिए। वरिष्ठ लोगों को सही समय पर बैंक परिसर में बैठने और त्वरित भुगतान करने का निर्देश  शाखा  प्रबंधकों को  दिया गया। नगर के सभी बैंक प्रबंधकों से कहा कि बैंक में आने वाले सभी लोगों के लिए सैनिटाइजर की व्यवस्था करें।

loksabha election banner

वहीं सरसेना के यूनियन बैंक की शाखा पर पहुंचे उपजिलाधिकारी और सीओ ने बैंक में साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था न होने पर बैंक मैनेजर के खिलाफ उच्च अधिकारियों से शिकायत करने और बैंक  का नाम लिखा गया साफ न होने, कई वर्ष पूर्व लिखे जाने के कारण पढ़ने योग्य न होने  को लेकर बैंक मैनेजर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की बात कही। वहीं सीओ नंदलाल ने चौकी प्रभारी  को बैंक परिसर में समुचित व्यवस्था न होने पर बैंक कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया।  नगर के सब्जी मंडी के बाहर फुटपाथ व ठेला पर सब्जी बेचने वालों को वहां सब्जी बेचने से मना करते हुए उन्हें डोर-टू-डोर सब्जी बेचने का निर्देश उपजिलाधिकारी ने दिया तथा उल्लंघन करने पर कार्रवाई की चेतावनी दिया। इस दौरान थानाध्यक्ष विनोद कुमार तिवारी, एसआई देवेंद्र कुमार व चौकी इंचार्ज सरसेना दलप्रताप सिंह उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.