Move to Jagran APP

एसडीओ को गिरफ्तार कर पेश करे पुलिस

एसडीएम का आदेश -- -सरकारी कार्य में रुचि न लेने व सूचना के बाद भी उपस्थित न होने का आरो

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jun 2018 09:47 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jun 2018 09:47 PM (IST)
एसडीओ को गिरफ्तार कर पेश करे पुलिस
एसडीओ को गिरफ्तार कर पेश करे पुलिस

एसडीएम का आदेश --

loksabha election banner

-सरकारी कार्य में रुचि न लेने व सूचना के बाद भी उपस्थित न होने का आरोप

-सिद्धा अहिलासपुर व उफरौली की चौपालों में भी रहे नदारद

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : जनहित के मुद्दों पर विद्युत विभाग के एसडीओ के लापरवाह रवैये से नाराज उपजिलाधिकारी मधुबन निरंकार ¨सह ने एसडीओ को गिरफ्तार कर कार्यालय में पेश किए जाने का पुलिस को आदेश दिया है। बार-बार सूचना के बाद भी एसडीएम कार्यालय में उपस्थित होकर स्पष्टीकरण नहीं देने का आरोप है।

उपजिलाधिकारी की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि तिघरा, दुबारी, अहिरूपुर, सिद्धा अहिलासपुर, उफरौली व दरियाबाद में विद्युत विभाग की संवेदनहीनता के कारण वर्षो पूर्व लगे विद्युत तार जर्जर होने के कारण टूटकर गिर रहे हैं या नीचे आ गए हैं। यही नहीं विभाग की संवेदनहीनता के कारण 10 जून को अहिरूपुर व 13 जून को दरियाबाद व अम्मा भेलऊर गांव में विद्युत तार की चपेट में आकर लोगों की जानें जा चुकी हैं। फिर भी विभागीय एसडीओ संवेदनहीन बने हुए हैं। इसके अलावा 15 जून तक चलाए जा रहे ग्राम स्वराज अभियान के तहत सिद्धा अहिलासपुर एवं उफरौली गांव में आयोजित चौपाल में भी एसडीओ अनुपस्थित रहे। मोबाइल द्वारा एसडीओ मधुबन से बात करने का प्रयास किया गया तो इनका मोबाइल बंद मिला। ऐसे में एसडीएम ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए मधुबन एसएचओ नीरज पाठक को निर्देश दिया है कि एसडीओ मधुबन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.