Move to Jagran APP

टेंपो पलटने से एक की मौत, तीन गंभीर, रेफर

जागरण संवाददाता, पुराघाट/कोपागंज (मऊ) : कोपागंज थाना से करीब 200 मीटर दूर नेशनल हाईवे पर मंगलवार की

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 06:40 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 06:40 PM (IST)
टेंपो पलटने से एक की मौत, तीन गंभीर, रेफर
टेंपो पलटने से एक की मौत, तीन गंभीर, रेफर

जागरण संवाददाता, पुराघाट/कोपागंज (मऊ) : कोपागंज थाना से करीब 200 मीटर दूर नेशनल हाईवे पर मंगलवार की सुबह  सवारियों से भरी विक्रम टेंपो अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे पलट गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।  स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को लाद फानकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, वहां दो की हालत गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल भेज दिया गया।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टेंपो पलटने से चालक कूदकर भाग गया। 

prime article banner

मंगलवार को करीब दस  बजे मुख्यालय जाने के लिए टेंपो थाना मोड़ से चला। करीब 200 मीटर दूर जाकर किसी वाहन को  बचाने में अनियंत्रित होकर पलट गया। टेंपो पलटते ही सवारियों में चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने तुरंत दौड़कर सभी घायलों को बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। इस हादसे में काछीकला निवासी सुदामा निषाद पुत्र चंद्रदेव प्रसाद प्रसाद की मौत हो गई। जबकि कस्बा निवासी 28 वर्षीय छट्ठू सोनकर, मंजू और समता नामक 21 वर्षीय छात्राओं की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों के अलावा काफी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद चालक फरार हो गया। पुलिस ने टेंपो को अपने कब्जे में ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.