Move to Jagran APP

मुख्तार अंसारी अवैध वसूली गैंग का एक गुर्गा और चढ़ा पुलिस के हत्थे

माफिया विधायक मुख्तार अंसारी के गिरोह के विरुद्ध शासन-प्रशासन का अभियान लगातार जारी है। पुलिस ने विधायक के आर्थिक व आपराधिक साम्राज्य को नेस्तनाबूद करने का अभियान छेड़ रखा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 07:57 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 06:08 AM (IST)
मुख्तार अंसारी अवैध वसूली गैंग का एक गुर्गा और चढ़ा पुलिस के हत्थे
मुख्तार अंसारी अवैध वसूली गैंग का एक गुर्गा और चढ़ा पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता, मऊ : माफिया विधायक मुख्तार अंसारी के गिरोह के विरुद्ध शासन-प्रशासन का अभियान लगातार जारी है। पुलिस ने विधायक के आर्थिक व आपराधिक साम्राज्य को नेस्तनाबूत करने का अभियान छेड़ रखा है। एक-एक कर उनके गुर्गों को पुलिस गिरफ्तार कर रही है तो उन पर गैंगस्टर समेत अनेक कठोर धाराओं में पाबंद किया जा रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को थाना सरायलखंसी पुलिस ने उसके अवैध वसूली गैंग के एक गुर्गा प्रद्युम्न नाथ सिंह, निवासी बहरीपुर को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपित गैंगस्टर एक्ट में वांछित था। पुलिस ने उसका संबंधित धारा में चालान कर दिया।

prime article banner

पुलिस प्रशासन ने जिले में मुख्तार अंसारी के गिरोह से जुड़े 50 लोगों को चिह्नित किया है जो विभिन्न तरीकों से मुख्तार अंसारी के लिए काम करते हैं। इनमें कई सफेदपोश, कई राजनेता, ठेकेदार, व्यवसायी व अपराधी किस्म के लोग भी हैं। यही नहीं सरकारी विभागों, धार्मिक स्थलों, विभिन्न व्यवसायों में भी बैठे मुख्तार के गुर्गों को चिह्नित किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि उन सबके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी, किसी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि अभी पिछले दिनों अवैध गोमांस, मछली व्यवसाय के धंधे के बड़े सिडीकेट को पकड़ा गया और कार्रवाई की गई, उसी तरह अभी कई सरकारी गैर सरकारी काम हैं जिन पर उसके गुर्गों की पकड़ है और वे वहां अपनी मनमानी चलाते हैं। सबकी स्क्रीनिग की जा रही है। अधिकांश की हो चुकी है। यही नहीं उन्हें संरक्षण देने वालों, आर्थिक मदद पहुंचाने वाले सफेदपोशों को भी नहीं बख्शा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK