Move to Jagran APP

Mau Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में प्रधानाचार्य का सड़क किनारे मिला शव, शरीर पर मिले चोट के निशान

मऊ जिले के कोपागंज के गौरीशंकर सिंह बालिका विद्यालय के पास शनिवार की सुबह इंदारा अहीरपुरा गांव निवासी 58 वर्षीय प्रधानाचार्य चंद्रबली यादव का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला। चंद्रबली के शरीर पर कई जगह खून के धब्बे मिले।

By ashutosh chaturvediEdited By: Nirmal PareekPublished: Sat, 28 Jan 2023 05:19 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 03:46 PM (IST)
Mau Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में प्रधानाचार्य का सड़क किनारे मिला शव, शरीर पर मिले चोट के निशान
संदिग्ध परिस्थितियों में प्रधानाचार्य का शव सड़क किनारे मिला (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सूत्र, अदरी (मऊ): उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से सनसनीखेज खबर सामने आयी है। जिले के कोपागंज के गौरीशंकर सिंह बालिका विद्यालय के पास शनिवार की सुबह इंदारा अहीरपुरा गांव निवासी 58 वर्षीय प्रधानाचार्य चंद्रबली यादव का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला। चंद्रबली के शरीर पर कई जगह खून के धब्बे मिले। घर से मात्र पांच सौ मीटर की दूरी पर शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

मृतक के शरीर और हाथ पर चोट और खून के निशान मिले

आपको बता दें अहीरपुरा गांव निवासी चंद्रबली यादव इंदिरा गांधी संस्कृत महाविद्यालय इंदारा में प्रधानाचार्य थे। शुक्रवार की शाम को वह घर से किसी निमंत्रण में जाने के लिए निकले थे। स्वजन से सुबह आने की बात कही थी। शनिवार की सुबह मार्ग पर कुछ लोग सुबह टहल रहे थे। इसी दौरान विद्यालय के पास सड़क किनारे शव जमीन पर पड़ा देख लोगों ने शोर मचाया। इसके बाद आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। मृतक की पहचान करने के बाद मृतक के स्वजन को जानकारी दी गई। स्वजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। मृतक की पत्नी का तीन वर्ष पहले निधन हो चुका है। मृतक के शरीर और हाथ पर चोट और खून के निशान मिले हैं।

परिजनों ने पुलिस को नहीं दी कोई शिकायत

वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस को स्वजन ने कोई तहरीर देने के इंकार कर दिया। हालांकि क्षेत्र में अनेक तरह की चर्चाएं दिनभर होती रहीं। थाना प्रभारी अमित मिश्र ने बताया कि सूचना मिलने पर चौकी की पुलिस मौके पर गई थी। स्वजन की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.