जमीन विवाद में तीन के खिलाफ मुकदमा

जमीन विवाद में तीन के खिलाफ मुकदमा

जागरण संवाददाता, पूराघाट (मऊ) : एसपी के आदेश पर भदसा मानोपुर में जमीन विवाद के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। असलम का आरोप है कि उसने अपनी एक विवादित जमीन की पैमाइश के लिए डीएम के यहां प्रार्थना पत्र दिया था। गत दो फरवरी को जमीन की पैमाइश के लिए लेखपाल आए और हमें कब्जा दिला दिए। इसके बाद विपक्षी शमशाद, एकलाख अहमद व खुरशीद उसे कब्जा करने से रोक रहे हैं।

-----------------------

मारपीट में चार के खिलाफ केस

जागरण संवाददाता, पूराघाट (मऊ) : भदसा मानोपुर निवासिनी मेवाती देवी ने गांव के चार लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि गाड़ी से प्लग होल्डर निकालने की बात को लेकर गांव के राजू, जगदीश, अन्नू व मंशा गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिए। इसके बाद उसे कोपागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जालसाज ने खाते से एक लाख रुपये उड़ाए, मुकदमा

जागरण संवाददाता, पूराघाट (मऊ) : इंदारा निवासी अवधेश यादव ने एक लाख रुपये की आनलाइन धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित ने बताया कि पांच जून को जालसाज ने उसके मोबाइल पर लिंक भेजकर 25 हजार रुपये देने की बात कही। यह पैसा आने के बाद मुझे उसके दोस्त को देना था। जब मैंने लिंक को क्लिक किया तो मेरे खाते से 99 हजार 947 रुपये कट गए।

Edited By: Jagran