Move to Jagran APP

मर्यादपुर में जनजीवन लौटा पटरी पर, बाजार खुले

क्षेत्र के मर्यादपुर में जनजीवन सामान्य होने लगा है। सोमवार को दुकानदारों ने पूर्व की भांति अपनी दुकानें खोलीं और लोग रोजमर्रा के काम मे जुट गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 04:01 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 04:01 PM (IST)
मर्यादपुर में जनजीवन लौटा पटरी पर, बाजार खुले
मर्यादपुर में जनजीवन लौटा पटरी पर, बाजार खुले

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : क्षेत्र के मर्यादपुर में जनजीवन सामान्य होने लगा है। सोमवार को दुकानदारों ने पूर्व की भांति अपनी दुकानें खोलीं और लोग रोजमर्रा के काम मे जुट गए। हालांकि एहतियात के तौर पर प्रशासन द्वारा अभी भी पर्याप्त संख्या पुलिस बल तैनात किया गया है। इनका चक्रमण बीते शनिवार को दो समुदायों के बीच हुए बवाल की याद को ताजा कर दे रहा है।

loksabha election banner

मर्यादपुर में बीते 16 फरवरी की शाम को कालेज की छात्राओं के साथ छेड़खानी तथा फाय¨रग और देशविरोधी नारेबाजी के बाद दो समुदायों के बीच भड़की ¨हसा में दोनों तरफ के आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे। इसमें पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनका चालान भी कर चुकी है। घटना की दहशत के चलते रविवार को अधिकांश दुकानें बंद थीं। पूरे बाजार में सियापा पसरा हुआ था लेकिन सोमवार से स्थिति सामान्य होती नजर आ रही है। हालांकि रह-रह कर अफवाहें भी उड़ रही हैं लेकिन पुलिस बल की तैनाती लोगों को सुरक्षा का एहसास करा रही है। छात्राओं के लिए हो सुरक्षा के बंदोबस्त 

कालेज जानी वाली छात्राओं के साथ छेड़खानी के बाद भड़की ¨हसा का संज्ञान लेकर संभ्रांतजनों ने प्रशासन से मांग किया है कि स्कूल कालेज जाने वाली छात्राओं की सुरक्षा का बंदोबस्त करने के साथ ही शोहदों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई करने की आवश्यकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.