Move to Jagran APP

गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत

उसरी सरधा गांव में सोमवार की सुबह लगभग

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 06:01 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 06:01 PM (IST)
गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत
गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत

जागरण संवाददाता, मधुबन/ रामपुर बेलौली (मऊ) : स्थानीय थाना क्षेत्र के उसरी सरधा गांव में सोमवार की सुबह लगभग 8.00 बजे ननिहाल में आए अजीत नामक डेढ़ वर्षीय बालक की पानी में डूबने से मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। खबर मिलते ही थानाध्यक्ष कुमुदशेखर सिंह ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

बालक की माता पुष्पा देवी का पति पंकज निवासी ठकुरहीं (चरौंवा), थाना-भीमपुरा जनपद-बलिया से अनबन चल रही थी। इसके कारण वह डेढ़ वर्ष से अपने पिता कुमार मुसहर के घर मायके में रह रही थी। सोमवार की अलसुबह घर के लोग कामकाज करने निकल गए। माता पुष्पा भी किसी काम से लड़के को सोता छोड़ चली गई। इसी बीच उसका लड़का अजीत जागने के साथ ही बाहर निकला। कई दिनों तक हुई भारी बारिश से चारों तरफ जलजमाव हो गया है। घर के समीप ही खेत में बने गड्ढे में पानी भर गया है। मासूम बालक का पैर फिसलने से वह पानी में गिर गया। इससे उसमें डूबने से उसकी मौत हो गई।  प्रशासन की तरफ से कानूनगो भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को यथासंभव मदद दिलाने का आश्वासन दिए। सपा नेता दिनेश चौधरी गुड्डू, ग्रामप्रधान जगदीश पटेल आदि ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.