Move to Jagran APP

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम बेटी का कथन निकला सच

कस्बे के युसुफाबाद में 25 अक्टूबर की रात को मृत मदीना की मौत स्वाभाविक नहीं थी, उसकी मौत दम घुटने से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि होते ही मासूम बेटी की गवाही सच साबित होने लगी है। तीन साल की मासूम बेटी ने ही यह राज खोला था कि अम्मी का गला दबाकर अब्बू ने मार दिया। वर्ना पूरा परिवार और रिश्तेदार तो उसकी स्वाभाविक मौत मानकर शव को दफन ही कर चुके थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 06:12 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 06:12 PM (IST)
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम बेटी का कथन निकला सच
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम बेटी का कथन निकला सच

जागरण संवाददाता, चिरैयाकोट (मऊ) : कस्बे के युसुफाबाद में 25 अक्टूबर की रात को मृत मदीना की मौत स्वाभाविक नहीं थी, उसकी मौत दम घुटने से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि होते ही मासूम बेटी की गवाही सच साबित होने लगी है। तीन साल की मासूम बेटी ने ही यह राज खोला था कि अम्मी का गला दबाकर अब्बू ने मार दिया। वर्ना पूरा परिवार और रिश्तेदार तो उसकी स्वाभाविक मौत मानकर शव को दफन ही कर चुके थे।

loksabha election banner

स्थानीय कस्बे के युसुफाबाद मुहल्ले के साईं की तकिया मौजा में किराए पर मकान लेकर रहने वाले इस्माइल ने 26 अक्टूबर को परिजनों और रिश्तेदारों को खबर किया कि उसकी बीवी मदीना की रात में बीमारी से मौत हो गई। पूरा गमजदा परिवार जुटा और शव को अबुल खैर स्थिति कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया। उधर मासूम बेटी को उसके नाना लाल मुहम्मद लेकर आजमगढ़ जनपद के जाफरपुर चले गए। वहां नतिनी ने बताया कि अम्मी को अब्बू ने गला दबाकर मार दिया। यह राज खुलते ही ससुराल वालों ने दामाद इस्माइल समेत उसके पांच परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मु़कदमा दर्ज होने के बाद जिलाधिकारी के आदेश पर उपजिलाधिकारी ने 31 अक्टूबर की शाम परिजनों के सामने लाश को ़कब्र से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का कारण गला घोंटना बताया गया है। इस्माइल ने यह कदम अपनी मौसेरी साली के प्यार में उठाया था, व उससे निकाह करना चाहता था, इस बात को लेकर शौहर-बीवी में हमेशा विवाद होता रहता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.