Move to Jagran APP

दो दुकानों से एक लाख के सामान चोरी

जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार की रात चोरों ने दो दुकानों को खंगाल डाला। चोर लगभग एक लाख के सामान लेकर चले गए। सुबह पीड़ितों को पता चला तो उन्होंने थाने में तहरीर दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 10:12 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 10:12 PM (IST)
दो दुकानों से एक लाख के सामान चोरी
दो दुकानों से एक लाख के सामान चोरी

जागरण संवाददाता, मऊ : जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार की रात चोरों ने दो दुकानों को खंगाल डाला। चोर लगभग एक लाख के सामान लेकर चले गए। सुबह पीड़ितों को पता चला तो उन्होंने थाने में तहरीर दी।

loksabha election banner

चिरैयाकोट प्रतिनिधि के अनुसार नगर के मनाजीत बाईपास औसतपुर स्थित निवासी चंद्रकेश ठठेरा की दुकान पर शनिवार की रात दुकान के पीछे लगी खिड़की के ऊपर ईंट की दीवार में सेंध काटकर लगभग 50 हजार के कीमती बर्तन चोर उठा ले गए। पीड़ित को चोरी की जानकारी रविवार की देर सुबह हुई। जब पड़ोसी दुकानदार ने दुकान में सेंध काटे जाने की सूचना दी। पीड़ित भागकर दुकान पर आया। देखा कि दुकान के पीछे खिड़की के ऊपर की ईंट गायब है। पीड़ित ने जब दुकान का शटर खोला तो दुकान का हाल देख अवाक रह गया।सामान बिखरा पड़ा था। वहीं दुकान में रखे कीमती बर्तन गायब थे। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। सूचना पाकर पहुंचे एसआइ अवधेश यादव ने दुकान की जांच की। क्षेत्र में हो रही चोरियों पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम है। किसी भी चोरी की घटना का पुलिस ने अब तक खुलासा नहीं किया है। इससे लोगों में भय बना हुआ है।

चचाईपार प्रतिनिधि के अनुसार मधुबन थाना क्षेत्र के तिनहरी बाजार में शनिवार की रात आभूषण की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने 1500 रुपये नगदी समेत लैपटाप व कीमती आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी रविवार की सुबह हुई। गुरुम्हा निवासी पवन कुमार वर्मा की तिनहरी चट्टी पर आभूषण व कास्मेटिक की दुकान है। शनिवार की रात चोरों ने दुकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर दुकान में रखे रुपये, लैपटाप व कीमती आभूषणों को चुरा लिया। अत्यधिक ठंड एवं कोहरे के चलते चोरों की भनक किसी को नहीं लग पाई। व्याप्त हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.