Move to Jagran APP

फायरिंग में बाल-बाल बचा किराना व्यवसायी

जागरण संवाददाता, वलीदपुर (मऊ) : मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के करहां बाजार स्थित एक किराना

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Jun 2018 05:34 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jun 2018 05:34 PM (IST)
फायरिंग में बाल-बाल बचा किराना व्यवसायी
फायरिंग में बाल-बाल बचा किराना व्यवसायी

जागरण संवाददाता, वलीदपुर (मऊ) : मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के करहां बाजार स्थित एक किराना व्यवसायी के लड़के को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने अवैध असलहा से गोली चला दी। तीन गोली में से जहां दो मिस हो गई तथा तीसरी गोली से वह बाल-बाल बच गया। इस घटना को लेकर बाजार में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का गहनता से जांच पड़ताल किया तथा अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई में जुट गए।

loksabha election banner

करहां से जहानागंज जाने वाले मुख्यमार्ग पर स्थित मनोरथ जायसवाल की किराना दुकान है और उनका मकान भी वहीं पर है। शुक्रवार की सुबह लगभग 10 बजे उनका लड़का अरुण जायसवाल दुकान पर बैठा था। इसी बीच बाइक से तीन युवक दुकान पर आए। इसमें एक बदमाश गाड़ी पर बैठा था और दो दुकान पर चढ़ गए। दोनों ने किराना संचालक के लड़के से कहा कि हम लोग श्याम बाबू पासी के आदमी हैं और उनकी जमीन कब खाली कर रहे हो। इस पर दुकानदार ने कहा कि जमीन हम रजिस्ट्री बैनामा करा लिए हैं और हम जमीन नहीं खाली करेंगे। यह बातें भुक्तभोगी दुकानदार एवं बदमाशों के बीच हो ही रही थी कि इसी बीच दुकान संचालक की पत्नी ने उन बदमाशों को गाली देकर भगाने लगी। इस पर अपराधियों ने अवैध असलहे से फायर करना शुरू कर दिया। दो गोली दुकान संचालक के ऊपर चलाई परंतु गोली मिस कर गई, तीसरी गोली फायर हुई परंतु दुकानदार बाल-बाल बच गया। फाय¨रग की आवास सुनकर स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। भीड़ को देखते हुए बदमाश बाइक से फरार हो गए। घटना की सूचना बाजार वासियों ने कोतवाली पुलिस को दिया। जानकारी होने पर पुलिस उपाधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और अपराधियों की धरपकड़ के लिए अपने मातहतों को सख्त निर्देश दिए। वही पीड़ति ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी।

इनसेट--

तीसरी बार आए थे बदमाश

करहां बाजार निवासी मनोरथ जायसवाल का पूर्वांचल के अपराधी श्यामबाबू पासी का काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा है। इस जमीन को कब्जा करने के लिए दुकानदार को कई बार जानमाल की धमकी मिल चुकी है। जमीनी विवाद को लेकर बदमाश तीसरी बार दुकान पर मारने के लिए आए थे। अभी हाल ही में आए बदमाशों में से एक को ग्रामीणों ने जमकर धुनाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया था। जबकि अन्य बदमाश भागने में सफल रहे थे। बाजारवासियों की सक्रियता के कारण कभी सफल नहीं हो पाए थे। 

वर्जन-- मनोरथ जायसवाल किराना संचालक से पुराना जमीनी विवाद चल रहा है। उसी को लेकर तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर आए थे और लक्ष्य बनाकर किराना संचालक के पुत्र पर गोली चलाई परंतु गोली मिस कर गई। मामले को गंभीरता से लिया गया है। पीड़ति की तहरीर पर मुकदमा लिखा जा रहा है। 

-आलोक कुमार जायसवाल, पुलिस उपाधीक्षक मुहम्मदाबाद गोहना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.