जागरण संवाददाता, कोपागंज (मऊ) : कोपागंज देईथान होते इंदारा जाने वाले सड़क मार्ग पर लोगों का आवागमन मुश्किल हो गया है। जगह-जगह पिच उखड़ गई हैं। इसकी वजह से गिट्टियां निकलने से सड़क में गड्ढे बनते जा रहे हैं। जर्जर सड़क पर वाहनों से आवागमन काफी मुश्किल हो गया है। इस मार्ग पर एक कदम चलना कठिन है।

करीब छह साल पहले सपा शासन काल में कोपागंज से इंदारा जाने वाले सड़क मार्ग की मरम्मत हुआ था। इसके पहले करीब बीस वर्ष पहले बनीं इस सड़क की विभागीय अनदेखी ऐसी हुई थी कि छोटे वाहन तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल था। कोपागंज से इंदारा जाने के लिए सबसे शार्टकट और सुरक्षित सड़क मार्ग की मरम्मत के लिए हर बार के चुनावी मुद्दा होने के वावजूद जनप्रतिनिधियों की भी अनदेखी ने सड़क को और बुरा बना दिया। बहरहाल पिछले सपा शासन काल के आखरी कार्यकाल के दौरान सड़क मार्ग की मरम्मत शुरू हुई तो लोगों को खुशी हुई लेकिन लोगों की खुशी चेहरे से तब गायब होने लगी जब दो ढाई वर्ष बाद ही सड़क की पिच उखड़ने लगी।

हालत यह हो गई है कि पिच के साथ ही जगह-जगह सड़क से गिट्टियां निकलने के बाद सड़क गड्ढे के रूप में तब्दील होने लगी है। लोगों का कहना है जिस तरह से तेजी के साथ सड़क की पिच उखड़ रही है आने वाले दो चार वर्षों में सड़क पर वाहन तो दूर पैदल चलना मुश्किल हो जाएगा।

Edited By: Jagran