Move to Jagran APP

दूसरे दिन शूट आउट के जरिए हुआ फैसला

तहसील अंतर्गत विक्ट्री इंटर कालेज दोहरीघाट में चार दिवसीय स्व. रामानंद राय स्मृति फुटबाल प्रतियोगिता के दूसरे दिन गुरुवार को मऊ की ही चार टीमों के बीच भिड़ंत हुई पर निर्णय पेनाल्टी शूट आउट के जरिए ही हो सका।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Dec 2018 06:47 PM (IST)Updated: Thu, 06 Dec 2018 09:12 PM (IST)
दूसरे दिन शूट आउट के जरिए हुआ फैसला
दूसरे दिन शूट आउट के जरिए हुआ फैसला

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : तहसील अंतर्गत विक्ट्री इंटर कालेज दोहरीघाट में चार दिवसीय स्व. रामानंद राय स्मृति फुटबाल प्रतियोगिता के दूसरे दिन गुरुवार को मऊ की ही चार टीमों के बीच भिड़ंत हुई पर निर्णय पेनाल्टी शूट आउट के जरिए ही हो सका। प्रथम सत्र में आजाद स्पोर्टिंग क्लब मऊ विजेता रहा तो दूसरे सत्र में एमएस अदरी ने जीत हासिल किया। अब शुक्रवार को होने वाले सेमीफाइनल में मऊ स्पोर्टिंग क्लब मऊ का मुकाबला एमएस अदरी से और डीलक्स स्पोर्टिंग क्लब मऊ का मुकाबला आजाद स्पोर्टिंग क्लब मऊ से होगा।

loksabha election banner

यहां पर इंटर कालेज के क्रीड़ा मैदान में बुधवार से प्रारंभ चार दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता के दूसरे दिन गुरुवार को डायमंड स्पोर्टिंग क्लब मऊ एवं आजाद स्पोर्टिंग क्लब मऊ के बीच दोपहर 12 बजे मैच प्रारंभ हुआ। प्रारंभ से ही दोनों टीमों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया पर मैच समाप्त होने तक मैच अनिर्णित रहा। पेनाल्टी शूट आउट में आजाद ने 3-2 से विजय हासिल किया। दूसरी पाली में एमएस अदरी और माडर्न स्पोर्टिंग क्लब खैराबाद के बीच खेला गया मैच भी प्रथम सत्र की तरह रोमाचंक तो रहा पर अंतिम घड़ी तक हार जीत का निर्णय न हो सका। पेनाल्टी शूट आउट में एमएस अदरी ने 4-1 से जीत हासिल कर सेमी फाइनल का टिकट पक्का कर लिया। प्रबंधक एवं आयोजक धर्मेद्र राय ने पिता की स्मृति में यह परंपरा अक्षुण्ण रखने का संकल्प जताया। प्रधानाचार्य विश्वामित्र मिश्र ने सक्रिय सहयोग किया जबकि संचालन डा. शाश्वतानंद पांडेय और क्रीड़ा सचिव देवेंद्र शाही एवं मुन्ना शाही ने कमेंट्री किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.