Move to Jagran APP

ट्रांसफर जलने से बुनकरों के घरों में अंधेरा ट्रांसफर जलने से छाया अंधेरा

जागरण संवाददाता वलीदपुर (मऊ) मुहम्मदाबाद गोहना ब्लाक के बुनकर बाहुल्य गांव खैराबाद बाजार स्थित 630 केवीए का विद्युत ट्रांसफार्मर जलने से बुनकरों के घरों की जहां रोजी रोटी प्रभावित हो रही है वहीं घरों में अंधेरा छाया हुआ है। बाजार में लगा ट्रांसफार्मर जल जाने से सैकड़ों लोगों का पावरलूम बंद हो गया है। उमस भरी गर्मी में बुनकरों को रात जाग कर बितानी पड़ रही है। उपभोक्ताओं के समक्ष पेयजल बैटरी इन्वर्टर मोबाइल चार्ज की समस्या उत्पन्न हो गई है। बुनकरों ने बिजली विभाग के नंबर पर शिकायत दर्ज कर दिया है। शिकायत के पांच दिन बीतने के बाद भी अब तक ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया। बुनकरों ने विद्युत विभाग के उच्च अधिकारियों से मांग किया कि जले ट्रांसफार्मर को तत्काल बदला जाए। समाजसेवी नदीम अहमद अंसारी कहा कहना है कि विभाग की लापरवाही से ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया। बुनकरों का पूरा कारोबार बिजली पर आधारित है। बिजली आपूर्ति ठप होने से पावरलूम का धंधा ठप हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 09:19 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 06:11 AM (IST)
ट्रांसफर जलने से बुनकरों के घरों में अंधेरा
ट्रांसफर जलने से छाया अंधेरा
ट्रांसफर जलने से बुनकरों के घरों में अंधेरा ट्रांसफर जलने से छाया अंधेरा

जागरण संवाददाता, वलीदपुर (मऊ) :  मुहम्मदाबाद गोहना ब्लाक के बुनकर बाहुल्य गांव खैराबाद बाजार स्थित 630 केवीए का विद्युत ट्रांसफार्मर जलने से बुनकरों के घरों की जहां रोजी रोटी प्रभावित हो रही है वहीं घरों में अंधेरा छाया हुआ है। बाजार में लगा ट्रांसफार्मर जल जाने से सैकड़ों लोगों का पावरलूम बंद हो गया है। उमस भरी गर्मी में बुनकरों को रात जाग कर बितानी पड़ रही है। उपभोक्ताओं के समक्ष पेयजल बैटरी इन्वर्टर मोबाइल चार्ज की समस्या उत्पन्न हो गई है। बुनकरों ने बिजली विभाग के नंबर पर शिकायत दर्ज कर दिया है। शिकायत के पांच दिन बीतने के बाद भी अब तक ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया। बुनकरों ने विद्युत विभाग के उच्च अधिकारियों से मांग किया कि जले ट्रांसफार्मर को तत्काल बदला जाए। समाजसेवी नदीम अहमद अंसारी कहा कहना है कि विभाग की लापरवाही से ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया। बुनकरों का पूरा कारोबार बिजली पर आधारित है। बिजली आपूर्ति ठप होने से पावरलूम का धंधा ठप हो गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.